लोगों को ठगी करने के आरोप में मैंने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था : नुसरत जहां

लोगों को ठगी करने के आरोप में मैंने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था : नुसरत जहां

कोलकाता : अभिनेत्री से नेता बनीं और तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य नुसरत जहां ने बुधवार को दावा किया कि उन्होंने मार्च 2017 में कथित तौर पर व्यक्तियों को धोखा देने वाली कंपनी से इस्तीफा दे दिया था।

नुसरत जहां ने यहां मीडियाकर्मियों से कहा, “जिस कंपनी का नाम सामने आया है उसका नाम सेवन सेंस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड है। मैं आप सभी को स्पष्ट रूप से बताना चाहती हूं कि मैंने मार्च 2017 में कंपनी से इस्तीफा दे दिया था।”

राज्य के भाजपा नेताओं ने इस कंपनी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में शिकायत की थी कि इसने फ्लैट देने के नाम पर कई लोगों से 6-6 लाख रुपए लिए थे। हालांकि, आज तक एक भी व्यक्ति को आवासीय फ्लैट नहीं मिला। 

आरोप है कि पैसे का इस्तेमाल तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सदस्य नुसरत जहां सहित कंपनी के निदेशकों ने अपने खुद के फ्लैट खरीदने के लिए किया।

उस आरोप का खंडन करते हुए, जहां ने बुधवार को कहा कि उसने इस कंपनी से लगभग 1.16 करोड़ रुपये का लोन लिया था।

उन्होंने कहा, “मैंने मार्च 2017 में ही ब्याज सहित 1.40 करोड़ रुपये से अधिक चुका दिया। मेरे पास सभी प्रासंगिक बैंक विवरण हैं। हालांकि, यदि आप मुझसे वे दस्तावेज़ माँगेंगे तो मैं कहूँगी कि जिस प्रकार मुझे आपके बैंक स्टेटमेंट की जाँच करने का अधिकार नहीं है, उसी तरह आपको भी मेरे बैंक स्टेटमेंट को देखने का अधिकार नहीं है। अगर आप इसकी जांच करना चाहते हैं तो आपको इसे कोर्ट से लेना होगा, क्योंकि यह मामला कोर्ट के अधीन है।”

उन्होंने यह भी कहा कि मामला अदालत में लंबित है और कानून को अपना काम करने दें। उन्होंने कहा, ”मैं यहां कोई स्पष्टीकरण देने नहीं आई हूं। मैं यहां सच बताने के लिए आई हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website