राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए जेपी नड्डा, अमित शाह और राजनाथ सिंह को मिला निमंत्रण

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए जेपी नड्डा, अमित शाह और राजनाथ सिंह को मिला निमंत्रण

नई दिल्ली : अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रहे राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भी निमंत्रण दिया गया है।

विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार और श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने शनिवार को जेपी नड्डा, अमित शाह और राजनाथ सिंह से अलग-अलग मुलाकात कर उन्हें 22 जनवरी के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण सौंपा।

विश्व हिंदू परिषद ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, भारत के रक्षा मंत्री व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह और भारत के गृह मंत्री एवं जिनका राम मंदिर की वर्तमान स्थिति लाने में महत्वपूर्ण योगदान है, अमित शाह को 22 जनवरी को श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण सौंपा।”

विहिप ने आगे बताया, “जगत प्रकाश नड्डा ने निमंत्रण स्वीकार किया और कहा कि वह आएंगे। अमित शाह और राजनाथ सिंह ने मंदिर निर्माण कार्य पूरा होने और प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर अत्यंत हर्ष व्यक्त किया तथा कहा कि वे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र से चर्चा करके आने व दर्शन करने की तिथि शीघ्र तय करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website