यूपीए का नाम बदलकर इंडिया रखना नकली राष्ट्रवाद : सम्राट चौधरी

यूपीए का नाम बदलकर इंडिया रखना नकली राष्ट्रवाद : सम्राट चौधरी

पटना : बिहार भाजपा ने आरोप पत्र जारी करते हुए राजद प्रमुख लालू यादव और इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है।

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि यूपीए का नाम बदलकर इंडिया महाठगबंधन कर लिया गया है। ये नकली राष्ट्रवाद का प्रयास है। ये लोग भारत को श्रेष्ठ बनाने का काम नहीं करते, ये लोग केवल तोड़ने का प्रयास करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पूरे देश ने कांग्रेस के घोटालों को देखा है। वहीं, परिवारवाद के लिए समर्पित लालू यादव ने सिर्फ परिवार के लिए काम किया, गरीब के लिए नहीं। सीएम रहते लालू यादव को चारा घोटाले में सजा हुई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ऑर्डिनेंस फाड़ने के कारण आज लालू यादव मुखिया भी नहीं बन सकते।

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि बिहार के भागलपुर में 83-84 के दंगे में कांग्रेस का हाथ था। एनडीए की सरकार ने दंगा करने वालों को सजा दी। भारत की जनता समझ चुकी है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत और प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ बनाना है।

उन्होंने आगे कहा कि एनडीए की सरकार बनने के बाद केंद्र बिहार को 2 लाख करोड़ रुपए देती है। इंडिया गठबंधन 2024 का चुनाव हारेगा। पहले चरण के चारों सीटों पर एनडीए बड़ी मार्जिन से जीत दर्ज करेगा। 40 में 4 सीटें अभी सिर्फ ट्रेलर है।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने न्याय पत्र को जारी करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास के फॉर्मूले पर चलते हैं। विपक्ष के लोग सिर्फ और सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए अल्पसंख्यकों की बात करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी भ्रष्टाचार के आरोपी हैं। सभी लोग बेल पर हैं। चारा घोटाले में लालू यादव सजा पा चुके हैं। दिल्ली और झारखंड के पूर्व सीएम भ्रष्टाचार मामले में जेल में हैं। ये ठगबंधन नहीं लूटबंधन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website