मैं राम भक्त हूं; रामोत्सव का आयोजन करेंगे: कर्नाटक कांग्रेस विधायक अंसारी

मैं राम भक्त हूं; रामोत्सव का आयोजन करेंगे: कर्नाटक कांग्रेस विधायक अंसारी

रामानगर, (कर्नाटक) : कर्नाटक कांग्रेस विधायक अंसारी ने गुरुवार को कहा कि वह राम भक्त हैं और पूरी श्रद्धा के साथ रामानगर में रामोत्सव समारोह का आयोजन करेंगे।

चन्नापटना शहर में पत्रकारों से बात करते हुए अंसारी ने कहा, “मैं भी भगवान राम का भक्त हूं। मैं सभी देवताओं की पूजा करता हूं। मैं बचपन से ही सभी देवताओं की पूजा करता आया हूं। उसी तरह मैं भी राम की पूजा करता हूं।”

अंसारी ने कहा,“अन्य लोग राजनीतिक कारणों से राम मंदिर के मुद्दे का उपयोग कर सकते हैं। हम इसका इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए नहीं करेंगे. कुछ लोग लोगों को बांटकर राजनीति कर रहे हैं।”

उन्होंने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा,“कांग्रेस पार्टी की अपनी विचारधारा और प्रतिबद्धता है। लोकसभा चुनाव में इसका इस्तेमाल करना भाजपा पर छोड़ दिया गया है। लेकिन, हम भगवान राम को कुलदेवता की तरह पूजते हैं. राम की पूजा उनके लिए नई हो सकती है, लेकिन हमारे लिए नहीं. वे इसी कारण से इसका राजनीतिक उपयोग कर रहे हैं।”

अंसारी वोक्कालिगा समुदाय के प्रभुत्व वाले रामनगर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी को हराया, क्योंकि विधानसभा चुनाव के दौरान उप मुख्यमंत्री शिवकुमार को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किए जाने की पृष्ठभूमि में वोक्कालिगा समुदाय के वोट जद (एस) से कांग्रेस में स्थानांतरित हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website