मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल उठाने वालों को नित्यानंद राय ने सुनाई खरी-खरी

मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल उठाने वालों को नित्यानंद राय ने सुनाई खरी-खरी

समस्तीपुर : मोदी संग बिहार वीडियो सांग के लांचिंग के मौके पर समस्तीपुर में अपने आवास पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उजियारपुर से सांसद नित्यानन्द राय ने कहा कि प्रधानमंत्री के विकास की बदौलत इस बार हम लोग बिहार की सभी 40 सीट हासिल करने जा रहे हैं।

वहीं, महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। मुख्तार अंसारी की जेल में मौत पर सवाल उठाने वाले तेजस्वी यादव के ट्वीट पर नित्यानंद राय ने कहा कि तुष्टिकरण के लिए ही इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कौन नहीं जानता है कि महागठबंधन खासकर आरजेडी अपराधियों की पार्टी है। लालू जी और तेजस्वी यादव की पहचान परिवारवाद, भ्रष्टाचार और घोटालेबाजों के रूप में की जाती है।

पप्पू यादव को महागठबंधन में पूर्णिया की सीट नही मिलने पर नित्यानन्द राय ने कहा कि पप्पू यादव तो खुद बिना पेंदी के लोटा हैं। तेजस्वी यादव और पप्पू यादव दोनो एक ही तरह के हैं, इसलिए उनका किसी से कोई लेना-देना नही है। पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिलने से एनडीए छोड़ने की बात पर नित्यानन्द राय ने कहा कि पारस जी तो हमारे साथ ही है, वे एनडीए से अलग हुए कहां हैं।

गौरतलब है कि नित्यानंद राय चुनाव की घोषणा के बाद से लगातार अपने उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के हलइ स्थित आवास पर कैंप लगाए बैठे हैं और क्षेत्र के एनडीए कार्यकर्ताओ की बैठक कर फीडबैक ले रहे हैं। साथ ही इलाके के नाराज वोटरों को मनाने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website