भाजपा, टीडीपी और जनसेना मिलकर लड़ेगी चुनाव : चंद्रबाबू नायडू

भाजपा, टीडीपी और जनसेना मिलकर लड़ेगी चुनाव : चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली : तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने गठबंधन को लेकर तस्वीर साफ करते हुए यह कहा कि भाजपा, टीडीपी और जनसेना ने सैद्धांतिक तौर पर मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है।

टीडीपी मुखिया चंद्रबाबू नायडू ने नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा, टीडीपी और जनसेना ने सैद्धांतिक तौर पर मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि गठबंधन को लेकर सैद्धांतिक तौर पर समझौता हो गया है और सीटों के बंटवारे (कौन सा दल, किस सीट पर लड़ेगा) को जल्द ही अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

उन्होंने इस गठबंधन को आंध्र प्रदेश के लिए जरूरी बताते हुए कहा कि राज्य को बुरी तरह से तबाह कर दिया गया है और भाजपा एवं टीडीपी का साथ आना राज्य की जनता के लिए अच्छा है।

शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने आवास पर जेपी नड्डा, चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण के साथ बैठक की थी। इसमें तीनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर सहमति बन गई है।

बताया जा रहा है कि तीनों दल एनडीए गठबंधन के तहत लोकसभा और विधानसभा, दोनों ही चुनाव मिलकर लड़ेंगे। हालांकि, सीट बंटवारे के औपचारिक ऐलान के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website