चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगी दल करते हैं झूठे वादे : भाजपा

चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगी दल करते हैं झूठे वादे : भाजपा

नई दिल्ली : भाजपा ने कांग्रेस और उसकी सहयोगी दलों पर चुनाव जीतने के लिए बड़े-बड़े झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव के बाद जनता को सिर्फ बदहाली मिलती है। भाजपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर 3 मिनट 52 सेकंड का वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट कर कहा, “घमंडिया अलायंस के काले कारनामे के एपिसोड-4 में देखिए, कैसे कांग्रेस व उसकी सहयोगी पार्टियां, चुनाव जीतने के लिए बड़े-बड़े झूठे वादे करती हैं और चुनाव के बाद जनता को सिर्फ बदहाली मिलती है।”

वीडियो में भाजपा ने विपक्षी गठबंधन पर फर्जी गारंटी की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस और उसके सहयोगी अन्य पार्टियां चुनाव जीतने के लिए जनता से बड़े-बड़े और फर्जी वादे करती है और बाद में जनता को बदहाली मिलती है।

वीडियो में यह आरोप लगाया गया है कि फर्जी और झूठे वादे करने के मामले में देश की नंबर वन पार्टी कांग्रेस है। भाजपा ने कांग्रेस की वर्तमान कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश की सरकारों के साथ-साथ राजस्थान और छत्तीसगढ़ की पिछली सरकारों का भी उदाहरण देते हुए अपने वीडियो में यह बताया है कि किस तरह से इन राज्यों में चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने जाकर बड़े-बड़े वादे किए थे, गारंटी दी थी और इन प्रदेशों की जनता कांग्रेस के झूठे वादों की कीमत चुका रही है।

वीडियो में आगे कहा गया है, फर्जी वादे कर सत्ता पाना और फिर राज्य को बर्बाद करने की यह सिर्फ अकेले कांग्रेस की ही कहानी नहीं है, बल्कि यही हाल घमंडियां गठबंधन में शामिल आम आदमी पार्टी का भी है। कट्टर ईमानदारी का ढोल पीट कर सत्ता में आने वाले केजरीवाल के बड़े-बड़े मंत्री आज भ्रष्टाचार के मामलों में जेल की हवा खा रहे हैं और दिल्ली आज दुनिया का सबसे प्रदूषित हवा वाला शहर बन चुका है।

भाजपा ने आरोप लगाया है कि घमंडियां गठबंधन की फ्री की राजनीति के चलते आज कई राज्यों पर कर्ज का बोझ चिंताजनक स्तर पर पहुंच गया है और रिजर्व बैंक कई बार इन राज्यों को चेतावनी जारी कर चुका है। इनके पास ना तो कोई नीति है और ना ही नीयत, अगर कुछ है तो सिर्फ झूठ बोलकर और फ्री का लालच देकर या फर्जी गारंटी रटाकर जनता को ठगने की कला है। पहले यह राजनीतिक दल अलग-अलग जनता को ठग रहे थे लेकिन अब यह सब एक साथ मिलकर जनता को ठगना चाहते हैं लेकिन देश उनकी राजनीति को देख भी रहा है और समझ भी रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website