गुंडों को भाजपा देती है संरक्षण, अपने द़फ्तर बुलाकर करती है सम्मानित : मनीष सिसोदिया

गुंडों को भाजपा देती है संरक्षण, अपने द़फ्तर बुलाकर करती है सम्मानित : मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली : भाजपा ने हाल ही में कुछ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया, आम आदमी पार्टी का आरोप है कि ये वहीं बीजेपी कार्यकर्ता हैं जिन्होने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला बोला था, लिहाजा आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं ने भाजपा पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

दिल्ली में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि, “भाजपा ने जिस तरह से अरविंद केजरीवाल के घर हमला करने वाले गुंडों को अपने दफ्तर में बुलवाकर उन्हें अपने वरिष्ठ नेताओं द्वारा हीरो की तरह सम्मानित करवाया ये भाजपा के चरित्र को उजागर करता है कि वो किन लोगों की पार्टी है।”

भाजपा आज पूरे देश में ये संदेश दे रही है कि यदि आप सड़क पर उधम करते हैं, बदमाश हैं, महिलाओं के साथ बदतमीजी करते हैं, तो आपका भाजपा में स्वागत है। भाजपा गुंडों का न सिर्फ संरक्षण करती है बल्कि अपने दफ्तर में बुलाकर उनका किसी हीरो की तरह सम्मान भी करती है।

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि, “अमेरिका में कोई गुंडागर्दी करता है तो वो जेल जाता है भारत में वो उस पार्टी में जाता है। यूरोप में अगर कोई लड़की को छेड़ता है तो जेल जाता है लेकिन भारत में भाजपा में जाता है। भाजपा कभी अच्छे स्कूल नहीं बनायेगी क्योंकि इन्हें अपनी राजनीति के लिए लाखों अनपढ़ गुंडे, लफंगे और बेरोजगार चाहिए।”

उन्होंने कहा कि, यदि विश्वगुरु बनना है तो गुंडागर्दी करने वाली पार्टियों का बहिष्कार करना होगा। आम आदमी पार्टी शरीफ, ईमानदार, देशभक्तों, पढ़े लिखों की पार्टी है। ‘आप’ का साथ दीजिए। हमें अपने बच्चों और नौजवानों को अच्छी शिक्षा और अच्छे रोजगार देकर पश्चिमी देशों से कम्पटीशन के लिए तैयार करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website