किसी भी एजेंसी से किसी भी जांच का सामना करने को तैयार: के. सुधाकरण

किसी भी एजेंसी से किसी भी जांच का सामना करने को तैयार: के. सुधाकरण

तिरुवनंतपुरम : केरल कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन ने शनिवार को कहा कि वह कथित भ्रष्टाचार के संबंध में किसी भी एजेंसी द्वारा किसी भी जांच का स्वागत करेंगे। वह मीडिया में आई खबरों का जवाब दे रहे थे कि राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने उनके पूर्व ड्राइवर प्रशांत बाबू की शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद जांच की मंजूरी के लिए केरल सरकार से संपर्क किया है।

सुधाकरन ने कहा, “पुलिस से मेरी सूचना थी कि शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच आगे बढ़ने में विफल रही, क्योंकि शिकायतकर्ता कुछ भी महत्वपूर्ण बात सामने लाने में विफल रहा। मुझे लंबे समय से माकपा द्वारा निशाना बनाया गया है और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने मुझे निशाने पर लेने के बारे में सार्वजनिक भी किया है। वे मुझे निशाना बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।”

“मैं इस जांच का तहे दिल से स्वागत करता हूं और इस मामले में किसी भी एजेंसी द्वारा किसी भी जांच के लिए तैयार हूं। मैं खुद को जानता हूं और जिस तरह से मैं राजनीति में शामिल रहा हूं। इसलिए उन्हें जांच के साथ आगे बढ़ने दें।”

बाबू ने मीडिया से कहा कि उन्होंने अपनी शिकायत से जुड़े सभी सबूत सौंपे हैं।

उन्होंने कहा, “यह 18 करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार नहीं है, बल्कि 32 करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार है।”

समाचार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, विपक्ष के नेता वी.डी. सतीसन ने कहा, “भले ही हम जांच का स्वागत करते हैं, लेकिन अगर इसका राजनीतिक रूप से उपयोग किया जाता है, तो हम भी उसी तरह से जवाबी कार्रवाई करेंगे। आधारहीन आरोप लगाने की प्रथा राजनीतिक स्थान पर कीचड़ फेंकेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website