कांग्रेस ने बैंक खातों के फ्रीज होने के मामले में भाजपा पर बेबुनियाद आरोप लगाए : रविशंकर प्रसाद

कांग्रेस ने बैंक खातों के फ्रीज होने के मामले में भाजपा पर बेबुनियाद आरोप लगाए : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली : बैंक खातों के फ्रीज के मामले में कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा भाजपा पर लगाया गया यह आरोप कि उनका अकाउंट भाजपा के दबाव में फ्रीज किया गया है, वह पूरी तरह से बेबुनियाद है।

प्रसाद ने कांग्रेस के आरोप की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने लिए पैसे की अच्छी व्यवस्था करती है, भ्रष्टाचार भी करती है, लेकिन हिसाब-किताब नहीं करती है।

उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ की गई कार्रवाई को आयकर विभाग की रूटीन प्रक्रिया बताते हुए कहा कि इस प्रक्रिया के तहत 105 करोड़ रुपये के टैक्स की मांग की गई, कांग्रेस ने इसके खिलाफ अपील की, जिसमें 20 प्रतिशत राशि जमा करनी पड़ती है, लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ 78 लाख जमा किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपील में भी नियमों और प्रक्रिया का पालन नहीं किया। प्रसाद ने इस पूरे मामले में भाजपा की भूमिका होने के आरोप को स्पष्ट तौर पर खारिज करते हुए बताया कि यह इनकम टैक्स का सीधा मामला है और इसका भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है।

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए प्रसाद ने कहा कि जब जनता ने ही उन्हें वोट नहीं देने का मन बना लिया है तो भाजपा क्या करे। राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं, लेकिन उनका गठबंधन ही टूट रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website