कर्नाटक चुनाव: पीएम का हावेरी दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिद्धारमैया से भी आने का आग्रह किया

कर्नाटक चुनाव: पीएम का हावेरी दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिद्धारमैया से भी आने का आग्रह किया

हुबली : कांग्रेस कार्यकर्ता चाहते हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के स्टार प्रचारक सिद्धारमैया कर्नाटक के हावेरी जिले में प्रचार करें। पार्टी के नेताओं ने कहा कि सिद्धारमैया पार्टी के लिए जिले के सबसे प्रतिष्ठित नेता हैं और उन्होंने कहा कि उनके यहां विशेष फैन क्लब भी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हावेरी पहुंच रहे हैं और वहां शाम 5 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। हावेरी जिले के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों और धारवाड़ जिले की सात विधानसभा सीटों के पार्टी उम्मीदवार अज्जया मंदिर परिसर के सामने मैदान में पीएम की रैली के दौरान मौजूद रहेंगे।

स्थानीय कांग्रेस नेताओं को चिंता है कि अगर सिद्धारमैया सड़क पर नहीं उतरे तो भाजपा सरकार की सत्ता विरोधी लहर के कारण पार्टी को जो जमीनी फायदा मिला है, वह खत्म हो जाएगा। गौरतलब है कि हावेरी जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा के चार, कांग्रेस के एक और कर्नाटक प्रजन्यवंत जनता पार्टी (केपीजेपी) के एक विधायक हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई हावेरी जिले के शिगगांव का प्रतिनिधित्व करते हैं।

सिद्धारमैया इस क्षेत्र में अत्यधिक लोकप्रिय हैं, और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अनुसार, उनकी उपस्थिति जनता में ऊर्जा भर देगी। हालांकि, कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि सिद्धारमैया खुद वरुणा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा नेता और वर्तमान मंत्री वी सोमन्ना के खिलाफ कड़ी लड़ाई का सामना कर रहे हैं और इसलिए वह अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार करने नहीं जा पा रहे हैं।

हावेरी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. सतीश इलागर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सिद्धारमैया कुछ रैलियों में जिले में प्रचार करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री क्षेत्र के लोगों के बीच काफी हिट हैं।

10 मई को होने वाले मतदान के साथ, राजनीतिक दल अंतिम समय में मतदाताओं को लुभाने की तैयारी में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website