उपचुनाव में हार देख आप ने की गुंडागर्दी : दिल्ली भाजपा

उपचुनाव में हार देख आप ने की गुंडागर्दी : दिल्ली भाजपा

नई दिल्ली : भाजपा ने कहा कि राजिंदर नगर विधानसभा उपचुनाव में हार को देखते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ‘अलोकतांत्रिक कार्यो’ में लिप्त है। भाजपा ने आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी राजेश भाटिया के पोस्टर और होडिर्ंग हटा रहे हैं।

आरोप के बारे में बात करते हुए, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि आप को एहसास हो गया है कि राजिंदर नगर के लोग उसके उम्मीदवार को खारिज करने जा रहे हैं और अब वे हमारे उम्मीदवार राजेश भाटिया को रोकने के लिए सभी अनुचित और अलोकतांत्रिक काम कर रहे हैं।

“आप कार्यकर्ता और गुंडे भाटिया के पोस्टर और होडिर्ंग हटाते हुए पकड़े जा रहे हैं। आप और उसका नेतृत्व उपचुनाव हारने की हताशा में गुंडागर्दी कर रहा है। लेकिन एक बात निश्चित है कि, वह कुछ भी कर लें, हार निश्चित है।”

भाजपा प्रत्याशी भाटिया ने कहा, “हार देखकर आप कार्यकर्ताओं ने रात में मेरे पोस्टरों को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को यह एहसास होना चाहिए कि वह मेरे पोस्टरों को सड़कों से हटा सकते हैं, लेकिन वह मुझे लोगों के दिलों से हटाने में सफल नहीं होंगे। मेरा काम ही मेरी पहचान है। मैं उनमें से एक हूं, आप उम्मीदवार की तरह बाहरी व्यक्ति नहीं।”

भाटिया ने सोमवार को निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान भाटिया के साथ केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, गुप्ता और भाजपा के जिला प्रभारी अशोक गोयल, उपचुनाव के विधानसभा प्रभारी अजय महावर और अन्य शामिल थे।

पंजाब से राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद आप के राघव चड्ढा के दिल्ली विधानसभा से इस्तीफा देना पड़ा था, जिसके बाद उपचुनाव कराना जरूरी हो गया था। मतदान 23 जून को होगा और मतगणना 26 जून को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website