उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि द्रमुक और कांग्रेस तमिलनाडु में महिलाओं की गरिमा की रक्षा करने में विफल रही हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि द्रमुक और कांग्रेस तमिलनाडु में महिलाओं की गरिमा की रक्षा करने में विफल रही हैं।

चेन्नई, वरिष्ठ भाजपा नेता ने द्रमुक और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि अगर वे दल सत्ता में लौटते हैं, तो महिलाओं की सुरक्षा खतरे में पड़ जाएगी।

वह पूर्व केंद्रीय मंत्री और डीएमके नेता ए.राजा द्वारा मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उनकी मां के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे। इस टिप्पणी ने अन्नाद्रमुक नेता के आंसू बहाए थे और उन्होंने राजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है।

इससे कुछ दिन पहले, डीएमके के प्रचार सचिव डिंडीगुल आई. लियोनी ने कोयम्बटूर में एक अभियान में लैंगिक टिप्पणी की थी और महिलाओं को शर्मसार किया था।

आदित्यनाथ ने कोयम्बटूर दक्षिण के राजग उम्मीदवार वनाथी श्रीनिवासन के लिए एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, तमिलनाडु के लोगों को अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए 120 करोड़ रुपये के योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दृष्टिकोण हमेशा औद्योगिक और आर्थिक दोनों तरह से तमिलनाडु के विकास के लिए रहा है।

भगवाधारी संन्यासी ने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार ने तमिलनाडु में एक रक्षा गलियारे (डिफेंस कॉरिडोर) को मंजूरी दे दी है और कहा है कि अगर भाजपा-अन्नाद्रमुक सरकार सत्ता में लौटती है, तो राज्य को विकास के लिए अधिक धन प्राप्त होगा।

आदित्यनाथ ने कहा कि भारत सरकार ने कोयंबटूर को जो डिफेंस कॉरिडोर मंजूर किया है, उससे यह शहर आत्मनिर्भर बन जाएगा।

योगी ने एनडीए उम्मीदवार के साथ 7 किलोमीटर लंबे जुलूस में हिस्सा लेने से पहले पुलीकुलम के गणेश मंदिर में प्रार्थना की। जुलूस में आदित्यनाथ-श्रीनिवासन के साथ घुड़सवार-दल और एक हजार दुपहिया वाहनों पर सवार कार्यकर्ता शामिल हुए।

English Website