अमित शाह पर टिप्पणी को लेकर सिद्दारमैया के बेटे पर बीजेपी का हमला

अमित शाह पर टिप्पणी को लेकर सिद्दारमैया के बेटे पर बीजेपी का हमला

बेंगलुरू : बीजेपी ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अशोभनीय टिप्पणी करने को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के बेटे यतींद्र सिद्धारमैया पर निशाना साधा।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बी.वाय. विजयेंद्र ने कहा, “मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर की गई उनकी अभद्र टिप्पणी की निंदा करता हूं। यतींद्र को इसे लेकर माफी मांगनी चाहिए। अगर पूछा जाए कि राज्य में ‘गुंडागर्दी’ कौन कर रहा है, तो राज्य भर के लोग जवाब देंगे।”

उन्होंने कहा, “लोकसभा चुनाव में हार के डर से कांग्रेस पार्टी नेताओं के जरिए ऐसे बयान दिलवा रही है, जो निंदनीय है।”

पूर्व मुख्यमंत्री डी.वी. सदानंद गौड़ा ने कहा कि कुछ लोग सोचते हैं कि दूसरों पर अनर्गल टिप्पणी करना एक बड़ी उपलब्धि है और “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यतींद्र भी इस सूची में शामिल हो गए।”

उन्होंने कहा, “यतींद्र एक युवा राजनेता हैं और उन्हें राजनीति में अभी लंबा सफर तय करना है। उन्हें अपने पिता सीएम सिद्धारमैया की उपलब्धियों के बारे में बात करने दीजिए, कोई इसका विरोध नहीं करेगा। वह प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी क्यों कर रहे हैं?”

उन्होंने कहा, ”बीजेपी नेताओं ने तय किया है कि वे दूसरी पार्टियों के नेताओं पर टिप्पणी नहीं करेंगे। पीएम मोदी की 10 साल की उपलब्धियां ही बीजेपी की ताकत है। लोकसभा चुनाव में पार्टी को 400 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website