अखिलेश यादव हैं फ्यूज बल्ब और भाजपा है उंजियारा देती हुई एलईडी : स्वतंत्र देव सिंह

अखिलेश यादव हैं फ्यूज बल्ब और भाजपा है उंजियारा देती हुई एलईडी : स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कहा कि अखिलेश यादव फ्यूज बल्ब हैं और फ्यूज बल्ब को लोग फिर से होल्डर में नहीं लगाते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव ने शुक्रवार को बांदा में अखिलेश यादव पर तंज किया। उन्होंने कहा कि भाजपा एलईडी का वो बल्ब है जिसने उत्तर प्रदेश के हर घर को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से रोशन कर दिया है।

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने आवास योजना में 43 लाख पक्के मकान दिए हैं, उन घरों के अंदर 24 घंटे की बिजली का कनेक्शन दिया है। 1 करोड़ 38 लाख से ज्यादा लोगों को मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया गया है। जबकि अखिलेश यादव फ्यूज बल्ब हैं। स्वतंत्र देव सिंह ने बांदा के बबेरू, झांसी के गरौठा और उरई में जनसभाएं की और लोगों से जनसंवाद किया। प्रदेश अध्यक्ष की जनसभा में जमकर भीड़ उमड़ी और लोग मोदी-मोदी का नारा लगाते रहे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ 45 लाख पक्के मकान देने और डेढ़ करोड़ बिजली कनेक्शन देने तक ही हम नहीं रुके। हमने उस पक्के मकान की रसोई में उज्‍जवला का फ्री गैस कनेक्शन दिया है, जिससे कि खाना बनाते हुए हमारी बहन बेटियों की आखों में धुआं न लगे। 1 करोड़ 56 लाख को उज्जवला का फ्री गैस कनेक्शन, 6 करोड़ से अधिक लोगों को आयुष्मान भारत के अंतर्गत 5 लाख रुपये की चिकित्सा बीमा सुरक्षा, किसान भाईयों की ऋण माफी और 2 करोड़ से ज्यादा किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से जोड़ा गया और उनके खाते में आज सीधे 6000 रुपए पहुंच रहे हैं, ना बिचौलिया ना दलाली। ग्राम प्रधानों के जरिए श्रमिकों के कार्ड बने हैं और उनकी मजदूरी सीधे उनके खातों में जाती है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के शासनकाल में सिर्फ उनके दरबारियों और गुंडों का ही विकास हुआ है, लेकिन योगी-मोदी की डबल इंजन की सरकार ने युवाओं को रोजगार, बहन-बेटियों को कानून की सुरक्षा और व्यापारियों के लिए व्यवसाय करने की सुविधा और आजादी दी है, जिसमें उत्तर प्रदेश पूरे देश में दूसरे स्थान पर है। जब अपराध कम होता है, जब राज्य में कानून का शासन होता है, दहशत का माहौल नहीं है तो बड़े-बड़े उद्योगपति उस राज्य में निवेश करते हैं, और यही कारण है कि उत्तर प्रदेश में निवेश बढ़ा है, व्यवसाय करने की सुविधा बढ़ी है और हमारे युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website