राजनीतिक हिंसा को लेकर शाह ने ममता पर निशाना साधा, सीएम ने भी दिया जवाब

राजनीतिक हिंसा को लेकर शाह ने ममता पर निशाना साधा, सीएम ने भी दिया जवाब

कोलकाता, | केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रविवार को दिए बयान पर हमला बोला, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अभी भी बहुत दर्द में हैं, लेकिन उन्हें अपने लोगों का दर्द और भी अधिक महसूस होता है। बांकुड़ा जिले के रानीबांध में एक सार्वजनिक रैली के दौरान, शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल के सीएम को राज्य भर में राजनीतिक हिंसा की विभिन्न घटनाओं में मारे गए भाजपा समर्थकों के 130 से अधिक सदस्यों के दर्द की चिंता नहीं है।

“ममता बनर्जी कहती हैं कि वह दर्द में हैं, लेकिन बंगाल में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों के दर्द का क्या?”

गृह मंत्री हालांकि अपने हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी की वजह से झाड़ग्राम में एक राजनीतिक रैली में भाग लेने में विफल रहे। बाद में उन्होंने सभा को वर्चुअल संबोधित किया।

झारग्राम के मतदाताओं को बधाई देते हुए शाह ने कहा, “मैं अपने हेलीकॉप्टर में कुछ तकनीकी समस्याओं के कारण रैली में शामिल नहीं होने के लिए माफी मांगता हूं। मैं भाजपा के समर्थन में इकट्ठा होने के लिए लोगों को दिल से धन्यवाद करता हूं।”

अपने वर्चुअल संदेश में उन्होंने कहा, “अगर भाजपा को बंगाल में चुना जाता है, तो स्टैंड अप इंडिया योजना के तहत, आदिवासी समुदाय को ‘आत्मनतिर्भर’ बनाने के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित किए जाएंगे।”

पुरुलिया, बांकुरा, पश्चिम मिदनापुर और झाड़ग्राम बंगाल के चार जिले हैं, जो आदिवासी बहुल इलाका है।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने भी सोमवार को पुरुलिया के बलरामपुर में एक सार्वजनिक बैठक की, जहां उन्होंने कहा कि उनकी सरकार अगले पांच साल तक राज्य में सत्ता में रहेगी।

उन्होंने कहा, “बस कुछ और दिनों तक प्रतीक्षा करें, तब तक मेरे पैर बेहतर हो जाएंगे। और मैं देखूंगी कि आपके पैर बंगाल की धरती पर स्वतंत्र रूप से चले .. मैं भाजपा के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website