मोदी बोले-मेरे पास खुद का घर नहीं

मोदी बोले-मेरे पास खुद का घर नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भदोही में कहा- मेरा पास अभी भी खुद का घर तक नहीं है। 4 दीवारें मेरे नाम की नहीं हैं, लेकिन मैंने 4 करोड़ गरीब परिवारों के लिए घर बनाए।

इससे पहले, मोदी ने जौनपुर-आजमगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित किया। आजमगढ़ में पीएम ने कहा- सपा और कांग्रेस दो दल, लेकिन दुकान एक ही है। ये झूठ, तुष्टिकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार का सामान बेचते हैं। इंडी गठबंधन तुष्टिकरण के दलदल में पूरी तरह धंस चुकी है।

PM ने कहा- सपा के शीर्ष नेता राम मंदिर को लेकर आए दिन घटिया बातें कर रहे हैं। अखिलेश यादव अपने आपको यदुवंशी कहते हैं। अरे तुम कैसे यदुवंशी हो यार, जिसके साथ बैठते हो उसने राम मंदिर को गालियां देने का मिशन चला रखा है।

वहीं, जौनपुर में पीएम ने कहा- सपा-कांग्रेस का खेल खतरनाक है। ये यहां आपसे वोट मांग रहे हैं। दक्षिण में जाकर उत्तर प्रदेश के लोगों को अपमानित करते हैं। अनाप-शनाप बोलते हैं।

PM ने कहा- सपा शहजादे के चाचा राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। शहजादे काशी का मजाक उड़ा रहे। आने वाले 5 सालों में मोदी और योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं। जौनपुर तो देश को IAS-PCS देने वाला जिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website