नारायणसामी सरकार ने पुडुचेरी के लोगों से धोखा किया : भाजपा

नारायणसामी सरकार ने पुडुचेरी के लोगों से धोखा किया : भाजपा

चेन्नई, | भाजपा ने रविवार को पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी के खिलाफ पिछली कांग्रेस सरकार में लोगों को पानी और बिजली की आपूर्ति दरों के अलावा अन्य वादों के साथ धोखा देने का आरोप लगाया। भाजपा सांसद और पुडुचेरी प्रभारी राजीव चंद्रशेखर और पुडुचेरी के महासचिव इमबलम आर. सेल्वम ने मीडियाकर्मियों से कहा कि केंद्र सरकार ने पुडुचेरी के लिए 15,000 करोड़ रुपये आवंटित किए थे, लेकिन राज्य सरकार ने इसे लोगों तक पहुंचने ही नहीं दिया।

भाजपा ने नारायणसामी सरकार के खिलाफ अपनी चार्जशीट में कहा है कि जब कांग्रेस का चुनावी वादा बिजली दरों में कमी का था, तब इसने दरों में वृद्धि कर दी। इसी तरह पानी की दरों में कमी होने के बजाय वृद्धि हुई।

चंद्रशेखर ने यह भी कहा कि नारायणसामी सरकार ने पुडुचेरी के लोगों के लिए 30 किलो चावल और 5 किलो गेहूं देने का वादा किया था, लेकिन इसे लागू करने में विफल रही।

भाजपा नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि अनुसूचित जाति के लिए विशेष निधि का उचित उपयोग नहीं किया गया और सरकार पर आरोप लगाया कि वह मेडिकल और इंजीनियरिंग में 50 प्रतिशत सरकारी कोटे की सीटों के वादे का सम्मान नहीं कर रही है और प्रवेश में अनियमितता कर रही है।

अन्ना द्रमुक और दूसरी पार्टियों के साथ चुनाव लड़ रही भाजपा इस बार केंद्र शासित प्रदेश में सत्ता हथियाने की उम्मीद कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website