बिहार: पूर्व विधायक मंजीत सिंह फिर से जदयू में शामिल

बिहार: पूर्व विधायक मंजीत सिंह फिर से जदयू में शामिल

पटना| बिहार के बैकुंठपुर से पूर्व विधायक मंजीत कुमार सिंह शनिवार को बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) में एकबार फिर शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्हें पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष भी बना दिया गया। पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में पूर्व विधायक मंजीत सिंह निर्दलीय चुनाव मैदान में उतर गए थे, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। सिंह की फिर ‘घर वापसी’ हो गई है।

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में मंजीत सिंह को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सिंह के साथ उनके कई समर्थकों ने भी जदयू की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर राज्य के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह, पूर्व मंत्री नीरज कुमार सहित जदयू के कई नेता उपस्थित थे।

इस मौके पर मंजीत सिंह का पार्टी में स्वागत करते हुए मुंगेर से सांसद ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूर्व विधायक का पारिवारिक रिश्ता है। उन्होंने कहा कि मंजीत सिंह की ‘घर वापसी’ से जदयू और मजबूत होगा।

उल्लेखनीय है कि सिंह के राजद में जाने की चर्चा थी। कहा जाता है कि जदयू के नेताओं से मिलने के बाद सिंह ने अपना विचार बदल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website