अमायरा दस्तूर: अगर कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो मैं अगली के लिए तैयार हो जाती हूं

अमायरा दस्तूर: अगर कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो मैं अगली के लिए तैयार हो जाती हूं

मुंबई, | अभिनेत्री अमायरा दस्तूर का कहना है कि वह अपने करियर में एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हैं, जहां फिल्म के खराब प्रदर्शन से वह प्रभावित नहीं होती हैं। उन्होंने बताया कि “मुझे लगता है कि मेरे पास पर्याप्त फिल्में हैं जो अच्छा नहीं करती और अच्छा करती हैं और फिर में महसूस करती हैं कि यह नौकरी का हिस्सा है। एक फिल्म काम करती है और एक नहीं। मैं बस हंसती हूं और अगली फिल्म के लिए तैयार हो जाती हूं। जब तक मुझे काम मिलता है, मैं खुश हूं। जिस दिन नहीं, उसी दिन मुझे चिंता होगी।”

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अभी और भी बहुत कुछ हासिल करना है।

वह कहती हैं “दिन के आखिर में, मुझे लगता है कि मैं अभी उस स्थिति तक नहीं पहुंच पाई हूं जहां मैं रहना चाहती थी।”

उन्होंने आगे कहा “मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं किसी को जाने बिना कितनी दूर आ गई हूं। मुझे कड़ी मेहनत पर विश्वास है कि आप अपनी किस्मत खुद बनाते हैं। मुझे यह देखकर खुशी होगी कि मेरा करियर कहां जा रहा है। उम्मीद है, कि मेरा करियर अलग-अलग भूमिकाओं के साथ लंबी दूरी तय करेगा।”

एक तरफ उन्होंने अलग-अलग भाषाओं और प्लेटफॉर्म्स के प्रोजेक्ट्स में काम किया है, तो वहीं बॉलीवुड हमेशा उनके लिए खास रहा है।

वह कहती है “बॉलीवुड हमेशा मेरे लिए नंबर एक पर रहेगा। यह घर है। हिंदी सिनेमा तो मेरी खून में है (हिंदी सिनेमा मेरे खून में चलता है), लेकिन मुझे तमिल और अन्य उद्योगों में काम करना अच्छा लगता है। लेकिन दिन खत्म होने के बाद, घर घर है।”

बॉलीवुड के अलावा अमायरा मार्शल आर्ट के सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में काम कर चुकी हैं।

English Website