भारतीय रेसर अखिल ने ऑस्टिन मार्टिन रेसिंग ड्राइवर अकादमी के साथ किया करार

भारतीय रेसर अखिल ने ऑस्टिन मार्टिन रेसिंग ड्राइवर अकादमी के साथ किया करार

बेंगलुरू, | यूरोपियन जीटी 4 चैंपियनशिप में भाग लेने वाले एकमात्र भारतीय रेसर अखिल रबिन्द्र इस वर्ष भी ऑस्टिन मार्टिन ड्राइविंग रेसिंग अकादमी के ऑफिशियल ड्राइवर बनने में सफल हुए हैं। ब्रिटिश की लक्जरी स्पोर्ट्सकार निर्माता, ऑस्टिन मार्टिन ने बुधवार को उनके साथ करने की घोषणा की। यूरोपियन जीटी 4 चैंपियनशिप में ऐजीएस इवेंट्स रेसिंग टीम की ओर से रेस करने वाले 24 वर्षीय अखिल विश्व भर से 14 अन्य ड्राइवरों में शुमार एकमात्र एशियाई हैं जो प्रतिष्ठित ऑस्टिन मार्टिन अकादमी का हिस्सा होंगे।

अपनी ड्राइवर अकादमी के माध्यम से ऑस्टिन मार्टिन का लक्ष्य आने वाली पीढ़ी से जीटी 4 के लिए सुपरस्टॉर्स को खोजना है। वर्तमान में अखिल ऐजीएस इवेंट्स रेसिंग टीम के लिए ऑस्टिन मार्टिन वेंन्टेज जीटी 4 चलाते हैं।

2021 सीजन में दुनिया भर से 15 एलीट ड्राइवर (जिन सभी की उम्र 17-26 है ) इस उम्मीद के साथ प्रतिस्पर्धा लड़ेंगे की अगले वर्ष ऑस्टिन मार्टिन जूनियर ड्राइवर कॉन्ट्रैक्ट हासिल करने में सफल हों।

अखिल अब यूरोपियन जीटी 4 चैंपियनशिप के दूसरे राउंड में प्रतिस्पर्धा करेंगे जिसका आयोजन 28-30 मई को पॉल रिकार्ड स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में होगा।

अखिल ने कहा, ” इस सीजन में फिर से एएमआर ड्राइवर अकादमी का हिस्सा बन कर काफी उत्साहित और खुश हूं। इस साल मेरे पास पिछले दो वर्षों का इकठ्ठा किया हुआ अनुभव है और अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में कोई भी बहाना नहीं ढूढूंगा क्यूंकि मुझे खुद को और एएमआर को साबित करना है। मेरे सपनों में विश्वास करने के लिए और निरंतर मेरा साथ देने के लिए मैं अपने प्रायोजकों, एजीएस इवेंट्स रेसिंग टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

English Website