सैमसंग ने पेश किया नया बेहतर एलईडी पैकेज

सैमसंग ने पेश किया नया बेहतर एलईडी पैकेज

सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने गुरुवार को एक नया मिड-पावर एलईडी पैकेज जारी किया, जिसमें लाइटिंग एलईडी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति में सुधार करने के लिए दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज ने बेहतर लाइट दक्षता और कलर क्वालिटी का दावा किया है। सैमसंग के अनुसार, पैकेजिंग मोल्ड के अंदर एक नई परावर्तक सामग्री का उपयोग करके एलएम 301बी ईवीअ, 235 लुमेन प्रति वाट की उद्योग की उच्चतम प्रभावकारिता प्रदान करता है।

कंपनी बेहतर रंग गुणवत्ता प्रदान करने के लिए एलईडी के फॉस्फोर मिश्रण में लाल स्पेक्ट्रम को ठीक करने में भी कामयाब रही। फ्लिप-चिप डिजाइन पर निर्मित सैमसंग का नवीनतम एलईडी पैकेज 2,700 हजार से 6,500 हजार तक के कलर टेंपरेचर में उपलब्ध है।

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, इसे कार्यालयों और स्कूलों में इनडोर लाइटिंग के लिए क्यू-सीरीज ईवीओ के साथ दो लाइटिंग मॉड्यूल में और कारखानों और गोदामों में हाई-सीलिंग एपलिकेशन के लिए एच इनफ्लक्स ईवीओ में जारी किया जाएगा।

मार्केट रिसर्चर ट्रेंडफोर्स के मुताबिक, ग्लोबल लाइटिंग एलईडी मार्केट के इस साल 6.7 अरब डॉलर के राजस्व पर रहने की उम्मीद है, जो एक साल पहले की तुलना में 3.43 प्रतिशत अधिक है।

English Website