लीक न्यूड वीडियो से मालदीव में हंगामा, कई नेता पुरुषों के साथ अंतरंग नजर आए

लीक न्यूड वीडियो से मालदीव में हंगामा, कई नेता पुरुषों के साथ अंतरंग नजर आए

नई दिल्ली: इस्लामिक देश मालदीव में लीक हुए न्यूड वीडियो व फोटो से हंगामा खड़ा हो गया है। देश में समलैंगिक रिश्तों पर पाबंदी होने के बावजूद कई नेता अपने पुरुष मित्रों व रिश्तेदारों के साथ अंतरंग नजर आए हैं। सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में मालदीव के कई नेता व सांसद समलैंगिक यौनाचार करते दिखे। उधर, मालदीव पुलिस का कहना है कि उसने ये फोटो व वीडियो लीक करने वाले की पहचान कर ली है। सहायक पुलिस आयुक्त मोहम्मद रियाज ने कहा कि न्यूड वीडियो लीक के संदिग्धों की पहचान हो गई है। जांच के बाद संदिग्धों से जुड़ी और अधिक जानकारी सामने आएगी। 

वीडियो में सांसद और नेताओं के रिश्तेदारों के समलैंगिक रिश्ते उजागर हुए हैं। एक वीडियो में मालदीव की संसद के स्पीकर मोहम्मद नशीद के भाई, वकील नजीम सत्तार को एक प्रवासी के साथ समलैंगिक संबंध बनाते दिखाया गया है। एक फोटो में  एक सांसद एक महिला और पुरुष के बीच आपत्तिजनक अवस्था में सोए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहे समलैंगिकों ने भी उन्हें ब्लैकमेल किए जाने की पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वीडियो में समलैंगिक सेक्स में लिप्त लोगों की भी जांच हो रही है। मालदीव में यह ऐसे संबंध अपराध हैं। दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। देश में इस्लामी कानून के अनुसार इस अपराध में शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी। 

दरअसल, मालदीव में मार्च से समलैंगिकों के न्यूड वीडियो व फोटो वायरल होने लगे थे। तब से इससे संबंधित अपराधों की जांच जारी है। सहायक पुलिस आयुक्त रियाज ने मामले में मीडिया से भी अपील की कि वह जांच में सहयोग करे। उन्होंने संवेदनशील जानकारी को उजागर नहीं करने का भी अनुरोध किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website