फिलिस्तीनी प्राधिकरण को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा टैक्स का पैसा: इजरायली वित्त मंत्री

फिलिस्तीनी प्राधिकरण को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा टैक्स का पैसा: इजरायली वित्त मंत्री

इजरायल के वित्त मंत्री बेजेलेल स्मोट्रिच ने कहा कि जब तक वह मंत्रालय का नेतृत्व करेंगे तब तक टैक्स का पैसा फिलिस्तीनी प्राधिकरण (पीए) को हस्तांतरित नहीं किया जाएगा।

रिपोर्टों में कहा गया है कि अमेरिका इजरायल पर दबाव डाल रहा है कि वह इजरायल द्वारा एकत्र किए गए मासिक कर राजस्व को फिलिस्तीनी प्राधिकरण को हस्तांतरित करे, जो 7 अक्टूबर से रुका हुआ है।

इस बीच मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि इजरायली बलों ने कब्जे वाले वेस्ट बैंक में छापेमारी के दौरान एक बच्चे सहित कम से कम 14 फिलिस्तीनियों को हिरासत में लिया है।

रिपोर्ट में कहा गया है, “तुल्करम में इजरायली बलों ने काफिन गांव पर हमला किया और चार फिलिस्तीनियों को हिरासत में ले लिया।”

जेरिको में इजरायली सेना ने ऐन अस-सुल्तान शरणार्थी शिविर पर हमला किया और सराफंडी के रूप में पहचाने जाने वाले 16 वर्षीय बच्चे को हिरासत में लिया।

रामल्लाह प्रांत में बलों ने दीर अबू मशाल शहर पर छापा मारा और कई स्थानीय निवासियों को हिरासत में लिया। रामल्लाह में अल-अमारी शरणार्थी शिविर में दो निवासियों को भी कैद किया गया था।

रिपोर्टों में कहा गया है कि हेब्रोन के सूरीफ शहर में छापेमारी के दौरान कम से कम दो फिलिस्तीनियों को गिरफ्तार किया गया था।

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है, “उत्तरी प्रांत तुबास में अल-फ़रा शरणार्थी शिविर में इजरायली बलों ने एक घायल युवा फिलिस्तीनी व्यक्ति को एम्बुलेंस के अंदर से हिरासत में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website