अफगान हत्यारे को दी गई इमरान की हत्या की जिम्मेदारी : रिपोर्ट

अफगान हत्यारे को दी गई इमरान की हत्या की जिम्मेदारी : रिपोर्ट

पेशावर : पाकिस्तान के आतंकवाद निरोधी विभाग (सीटीडी) ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की धमकी को लेकर चेतावनी जारी की है। इस बात की जानकारी मंगलवार को एक मीडिया रिपोर्ट में दी गई है। जियो न्यूज ने डेली जंग की रिपोर्ट के हवाले से कहा कि सीटीडी के खैबर पख्तूनख्वा विंग द्वारा जारी धमकी अलर्ट में कहा गया है कि “आतंकवादी इमरान खान की हत्या करने की योजना बना रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अफगानिस्तान में एक हत्यारे से सहायता मांगी है।”

डेली जंग के मुताबिक, धमकी अलर्ट का टेक्स्ट विभिन्न मंचों पर साझा किया गया है, जिसके अनुसार एक अफगान हत्यारे को पूर्व प्रधानमंत्री को निशाना बनाने की जिम्मेदारी दी गई है।

हालांकि, उक्त हत्यारे ने दूसरों को जिम्मेदारी सौंप दी।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सीटीडी ने सभी संबंधित एजेंसियों को पूर्व प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए हर संभव उपाय करने का निर्देश दिया है।

इस बीच, खैबर पख्तूनख्वा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि सीटीडी ने 18 जून को अलर्ट जारी किया था।

उन्होंने कहा कि धमकी को गुप्त रखने और इसे सोशल मीडिया पर लीक होने से रोकने के आदेश थे।

पीटीआई नेताओं ने हाल ही में खान के जीवन के लिए खतरे के बारे में चिंता व्यक्त की है और दावा किया है कि उनकी हत्या के लिए एक लक्षित हत्यारे को काम पर रखा गया है।

पीटीआई नेता फयाजुल हसन चौहान ने ट्वीट किया था कि कुछ लोगों ने पार्टी अध्यक्ष की हत्या के लिए एक आतंकवादी को काम सौंपा है।

उन्होंने दावा किया, “मेरे पास जानकारी है कि कुछ लोगों ने अफगानिस्तान में ‘कोच्चि’ नामक आतंकवादी को पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान की हत्या करने का आदेश दिया है।”

बाद में, एक पार्टी कार्यकर्ता ने दावा किया कि, “हत्यारे ने इस्लामाबाद या रावलपिंडी में एक निवास भी हासिल कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website