भोपाल: 4 लोगों ने बच्चे के पिता पर किया तलवार से हमला किया, सिर पर गंभीर चोट, FIR दर्ज

भोपाल: 4 लोगों ने बच्चे के पिता पर किया तलवार से हमला किया, सिर पर गंभीर चोट, FIR दर्ज

भोपाल। भोपाल में बच्चों के बीच हुए झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया। मामला इतना बढ़ गया कि दो परिवार आमने-सामने हो गए। उसके बाद उनके बीच जमकर खूनी खेल हुआ। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर पर तलवार लगी थी। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है।

गोविंदपुरा थाने के टीआई अशोक सिंह परिहार ने बताया कि दूध डेरी के पास पुराने नगर में 30 साल के पंकज सोनी रहते हैं। वे प्राइवेट जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को पड़ोस में रहने वाले बच्चों से उनके बच्चों का विवाद हो गया था। जिस पर उनके बच्चे की उन्होंने पिटाई लगा दी। वे इस बात को लेकर रविवार रात करीब सवा 11 बजे पड़ोसियों के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि बच्चों के झगड़ों में बड़ों को नहीं बोलना चाहिए। इस पर पंचौली ने अपने साथियों के साथ हमला करते हुए कहा कि बच्चों को ही नहीं बड़ों को भी मारेंगे। आरोपियों ने उन्हें लात-घूसे और तलवार से मारा। उन्होंने उसके सिर पर तलवार मारी। इससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई और वे वहीं गिर गए।

गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अब उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने पंकज की शिकायत पर पंचोली, दीपक पटेल, अरुण और शैलेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website