जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में 7 आतंकी ढेर, आज  3 दहशतगर्दों को मारा गया

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में 7 आतंकी ढेर, आज 3 दहशतगर्दों को मारा गया

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर में सोमवार तड़के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इनमें से दो को कुपवाड़ा में और एक को पुलवामा जिले में हुए एनकाउंटर में मारा गया है। पिछले 24 घंटों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन मुठभेड़ हुई। सेना ने इनमें 7 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। रविवार को कुपवाड़ा और कुलगाम जिले में हुए एनकाउंटर में 4 आतंकी मारे गए थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों द्वारा पुलवामा के चटपोरा इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान आतंकी ने फायरिंग कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया, उन्होंने कहा कि अभियान जारी है।

पवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों ने दो एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार गिराया। कुपवाड़ा एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए, जिनमें एक पाकिस्तानी था और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था। IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि आज सुबह दो और आतंकियों को मार दिया गया। इसमें एक पाकिस्तानी और एक लोकल आतंकवादी शामिल है। सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा ऑपरेशन आतंकी शौकत अहमद शेख से मिली जानकारी के बाद शुरू किया है, जिसे हाल ही में सेना ने गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website