आर्मी भर्ती ट्रायल के लिए आए 2 जिलों के युवाओं में भिड़ंत, पत्थरबाजी और तोड़फोड़

आर्मी भर्ती ट्रायल के लिए आए 2 जिलों के युवाओं में भिड़ंत, पत्थरबाजी और तोड़फोड़

देवास. आर्मी भर्ती की ट्रायल के लिए आए उज्जैन और देवास के युवकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दौरान दोनों जिलों के युवाओं ने एक दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की और तोड़फोड़ मचाया. आर्मी भर्ती के ट्रायल के लिए आए अभ्यर्थियों के हंगामे की वजह से दो बसों को क्षति पहुंची. हंगामा करने वाले लड़कों ने बसों के कांच तोड़ डाले. बाद में उज्जैन से आए डिफेंस अकादमी के युवक औद्योगिक थाने पहुंचे. थाने के टीआई ने दोनों पक्षों के बीच बातचीत करा समझौता कराया. घटना में उज्जैन के तीन युवाओं के घायल होने की खबर है.

युवाओं के बीच भिड़ंत की यह घटना कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में हुई. दरअसल इस स्टेडियम में अगले महीने सेना का भर्ती कैंप लगने वाला है. इसी भर्ती में प्रशिक्षण के लिए देवास और उज्जैन के युवाओं का जमघट आज स्टेडियम में लगा था. इसी दौरान किसी बात पर दोनों जिलों के युवा आपस में भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि युवाओं ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. उज्जैन से युवाओं को लेकर आई बस पर दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की. हंगामे के दौरान सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं था, इस वजह से काफी देर तक बवाल मचता रहा.
इधर, देवास स्टेडियम में हंगामे को लेकर पुलिस भी अंजान थी. सेना भर्ती के लिए प्रशिक्षण देने वाले अनिल श्रीवास्तव ने न्यूज 18 को बताया कि युवाओं के आने की पुलिस को भी जानकारी नहीं थी. यहां देवास जिले के करीब 200 बच्चे रोज ही प्रैक्टिस करने आते हैं. आज उज्जैन से पहुंचे युवाओं के दल के साथ इनकी भिड़ंत हो गई. बाद में किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी, तब जाकर स्थानीय पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया और समझौता हो सका.
टीआई अनिल शर्मा ने बताया कि आईटीआई ग्राउंड पर उज्जैन से आए आर्मी भर्ती के प्रशिक्षण के लिए युवा स्टेडियम के ट्रैक पर प्रैक्टिस करने गए थे. जहां पर कुछ विवाद के चलते पत्थरबाजी हुई और बस के कांच फोड़े गए थे. मामले में तीन लोग सामान्य रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं. दोनों पक्षों में समझौता हो गया, इसलिए कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website