हिमेश रेशमिया ने केके साथ अपने संबंधों के बारे में बातें साझा की

हिमेश रेशमिया ने केके साथ अपने संबंधों के बारे में बातें साझा की

मुंबई: गायक और संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया ने कहा कि प्रसिद्ध पाश्र्व गायक केके एक गर्मजोशी भरे इंसान थे और उनकी असामयिक मृत्यु मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। यह पूछे जाने पर कि वह केके को कैसे याद करना चाहेंगे, रेशमिया ने कहा कि केके न केवल एक महान गायक थे, बल्कि बहुत अच्छे इंसान थे। आप जानते हैं कि हमने साथ काम किया है, इसलिए स्वाभाविक रूप से मेरे पास कई पास यादें हैं।

उन्होंने अपनी कुछ कालातीत रचनाओं को सूचीबद्ध किया जिन्हें केके ने गाया था, फिल्म ‘अक्सर’ से ‘सोनिये’, ‘हमराज’ से ‘बरदाश्त’, ‘तेरे संग एक सिम्पल सी कॉफी’, ‘दिल्ली की सरदी’, ‘जमीन’ का शीर्षक ट्रैक और ‘अहिस्ता अहिस्ता’ से ‘इश्क ने तेरे इश्क में’ जैसे हिट गाने दिए हैं।

“हमने एक साथ काम पर समय बिताया है, हमने ‘एंथनी कौन है’ से ‘नो वे नो वे’ गाया है, और उन्होंने ‘तेरे नाम’ से ‘ओ जाना’ और भी बहुत कुछ गाया। मैं उन्हें और उनकी भावपूर्ण आवाज को हमेशा याद करूंगा।”

गायक-संगीतकार ने कहा कि जब भी हम मिलते थे, उनके चेहरे पर हमेशा एक खूबसूरत मुस्कान रहती थी। मुझे याद है कि पिछली बार जब मैं उनसे मिला था, तो वह लगभग एक साल पहले मुंबई वापस आते समय एक हवाई अड्डे के लाउंज में थे। लाउंज में मिलने से ठीक एक दिन पहले हमने उसी शहर में प्रदर्शन किया था। उस दिन हमारी अच्छी बातचीत हुई थी। मैं इस तथ्य से उबर नहीं पा रहा हूं कि वह अब हमारे साथ नहीं है।

रेशमिया ने कहा कि सब खतम हो गया। मैं अभी भी हैरान हूं। वह एक सच्चे दिग्गज थे। उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना थी। मुझे पता है कि हर संगीत प्रेमी वास्तव में उन्हें याद करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website