हंदी सेरेमनी में पति और ससुर के साथ जमकर नाचीं कटरीना, विक्की ने फोटो शेयर किए

हंदी सेरेमनी में पति और ससुर के साथ जमकर नाचीं कटरीना, विक्की ने फोटो शेयर किए

मुंबई। कटरीना कैफ और विक्की कौशल हर दिन अपने फैन्स के लिए शादी के सभी रिचुअल्स की फोटो बतौर तोहफा शेयर कर रहे हैं। ताकि उनके फैन्स इस शाही शादी का कोई भी पल मिस न करें। रविवार को कटरीना और विक्की ने मेहंदी के फोटो शेयर किए, जिसके साथ दोनों ने कैप्शन में लिखा- मेहंदी तां सजदी जब नाचे सारा टब्बर।

वायरल हो रहीं तस्वीरें
विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को सवाई मधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी की है। इसके बाद से ही कपल के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ये शादी कड़ी सिक्योरिटी के साथ की गई थी, जिससे इसकी तस्वीरें लीक न हो सकें, लेकिन शादी की पहली झलक ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। विक्की-कटरीना की पहली फोटो को चंद घंटों में ही सवा करोड़ लाइक्स मिल गए, जिससे कपल ने निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

जब कैट को मेहंदी लग रही थी तो विक्की का अंदाज कुछ ऐसा था

जब कैट को मेहंदी लग रही थी तो विक्की का अंदाज कुछ ऐसा था

‘टाइगर 3’ की शूटिंग कम्प्लीट करेंगीं कैट
शादी के बाद विक्की ने शूटिंग के लिए 50 दिनों की तारीख अलॉट की हैं। शूटिंग के लिए विक्की इंदौर जाएंगे। कटरीना दिसंबर में मुंबई, जनवरी में दिल्ली जाकर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कम्प्लीट करेंगी। इस कपल के करीबियों ने इस बात को कन्फर्म किया है, मगर वो इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन पार्टी कब थ्रो करेंगे, उस पर अभी सस्पेंस कायम है।

हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं
शादी के बाद विक्की और कटरीना ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी के फोटोज शेयर किए थे। इस कपल ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें आज इस लम्हे तक ले आया। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।”

ससुर शाम कौशल के साथ कटरीना 'फैंटम' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

ससुर शाम कौशल के साथ कटरीना ‘फैंटम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

मालदीव पहुंचा नवविवाहित कपल
शादी के बाद 10 दिसंबर की सुबह चॉपर से सवाई माधोपुर से जयपुर के लिए निकले थे और फिर वहां से दिल्ली पहुंचे। दोनों दिल्ली इसलिए गए थे ताकि कोई उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट न कर सके। विक्की-कैट 14 दिसंबर तक मालदीव में रहेंगे। उसके बाद कटरीना 15 दिसंबर से ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में जुटेंगी। वहीं, विक्की भी 20 दिसंबर से अपनी फिल्म की शूटिंग पर वापस लौट जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website