स्टाइलिश लुक में फैमिली संग आउटिंग में निकली प्रियंका,शाॅर्ट्स में दिखीं 61 की मधु चोपड़ा

स्टाइलिश लुक में फैमिली संग आउटिंग में निकली प्रियंका,शाॅर्ट्स में दिखीं 61 की मधु चोपड़ा

लंदन: प्रियंका चोपड़ा काम नें चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो परिवार के लिए वह समय निकाल लेती हैं। मंगलवार को प्रियंका  मां मधु चोपड़ा के साथ रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ उनकी स्टाइलिस्ट दिव्या ज्योति, पति नील सरकिसियन और बेटी कृष्णा स्काई भी थीं। प्रियंका ने अपने वीक डे आउटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जिसने सबसे ज्यादा अपने ओर लोगों का ध्यान खींचा वह थी प्रियंका की मां मधु चोपड़ा। आउटिंग की इन तस्वीरों में पीसी की मां का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

इस दौरान 61 की मधु चोपड़ा शॉर्ट्स और टॉप में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को ओपन हेयर्स और लिपस्टिक से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

प्रियंका की मां का ये अंदाज लोगों को काफी भा रहा है। वहीं पीसी कलरफुल प्रिंटेड वन पीस ड्रेस नजर आईं। एक तस्वीर में वह स्टाइलिस्ट की बेटी कृष्णा स्काई को गोद में लिए नजर आ रही हैं। तस्वीरों के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा-‘मुझे और मेरे परिवार का बढ़िया टाइम देने के लिए शुक्रिया रॉकहाल।’

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपने पति निक जोनस के साथ लंदन में हैं। वह बीते साल से काम के सिलसिले में लंदन में हैं। वह Text For You और Citadel की शूटिंग कर रही हैं।  काम की बात करें तो पीसी मां आनंद शीला पर एक बायोपिक और एक अनस्क्रिप्टेड अमेजॉन सीरीज, ‘द मैट्रिक्स 4’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’, ‘मिंडी कलिंग’ के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website