सिकंदर खेर ने को-स्टार जैकी श्रॉफ की सराहना की

सिकंदर खेर ने को-स्टार जैकी श्रॉफ की सराहना की


मुंबई :
बॉलीवुड अभिनेता सिकंदर खेर ने दिग्गज स्टार की प्रशंसा करते हुए उन्हें सबसे दयालु इंसानों में से एक बताया है।

2019 की थ्रिलर ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ के बाद, ‘चिड़िया उड़’ सिकंदर की जैकी के साथ दूसरी फिल्म है।

जैकी के बारे में बात करते हुए सिकंदर कहते हैं कि कुछ लोग हैं जो किसी के जीवन को बहुत गहराई से और भावनात्मक रूप से प्रभावित करते हैं और जग्गू दादा मेरे लिए एक ऐसे व्यक्ति हैं। बचपन से उन्हें जानने के बाद, मेरा उनके साथ हमेशा एक बहुत ही खास बंधन रहा है। वह मेरे जीवन में अब तक मिले वाले लोगों में से सबसे दयालु, सबसे ईमानदार और परोपकारी है। यह देखना प्रेरणादायक है कि वह कैसे है और वह अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।

जैकी की विनम्रता की सराहना करते हुए, सिकंदर ने कहा कि वह सभी के साथ अत्यंत सम्मान के साथ बात करते हैं और मुझे लगता है कि यही कारण है कि हर कोई उनके साथ काम करना पसंद करता है। एक अभिनेता के रूप में भी, मैं हमेशा उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। आज, जग्गू दादा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक अद्भुत एहसास है। ‘चिड़िया उड़’ के सेट पर उनका साथ होना मेरे और पूरी टीम के लिए सीखने का एक बड़ा अवसर था।

सिकंदर को आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘आर्या’ के दूसरे सीजन में देखा गया था, जिसमें पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website