सलमान ने बहन अर्पिता के गणपति विसर्जन समारोह में शिंदे के साथ खिंचवाई तस्वीर

सलमान ने बहन अर्पिता के गणपति विसर्जन समारोह में शिंदे के साथ खिंचवाई तस्वीर

मुंबई : अर्पिता खान शर्मा के आवास पर गणपति विसर्जन समारोह में अभिनेता सलमान खान अपनी सौतेली मां हेलेन, भाई अरबाज खान और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ शामिल हुए।

शिंदे और सलमान को एक ही समय पर शर्मा निवास पर पहुंचते देखा गया और उन्होंने एक-दूसरे के साथ खुशियों का आदान-प्रदान करते हुए पापराजी के लिए एक साथ पोज दिया।

सलमान काली पैंट के साथ नीली शर्ट पहनकर आए, जबकि शिंदे अपने नियमित सफेद शर्ट और सफेद पैंट में थे। हेलेन ट्रेडिशनल सूट पहने नजर आईं।

अभिनेता जहीर इकबाल और अर्पिता के अभिनेता पति आयुष शर्मा को विसर्जन के लिए गणपति की मूर्ति ले जाते देखा गया, जबकि सलमान की दूसरी बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री के अलावा उनके भाई सोहेल और अरबाज खान भी इसका हिस्सा थे।

अभिनेत्री और फिल्म निर्माता दिव्या खोसला कुमार और अभिनेत्री अनुषा धांडेकर भी समारोह में शामिल हुईं।

सलमान अगली बार एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे, जो दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं और शाहरुख खान ने पठान की भूमिका निभाई है।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के कलाकारों में इमरान हाशमी, रेवती, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी, गैवी चहल, कुमुद मिश्रा, विशाल जेठवा, रिद्धि डोगरा, दानिश भट्ट और वरिंदर सिंह घुमन शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website