श्रेया घोषाल ने शेयर किया रियलिटी शो में कंटेस्टेंट से लेकर जज बनने तक का सफर

श्रेया घोषाल ने शेयर किया रियलिटी शो में कंटेस्टेंट से लेकर जज बनने तक का सफर

नई दिल्ली : मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ‘इंडियन आइडल’ के सीजन 14 में जज के तौर पर शामिल हुईं। उन्होंने एक रियलिटी शो में कंटेस्टेंट होने से लेकर जज बनने तक के अपने सफर के बारे में बताया।

श्रेया ने नए सीज़न के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “इंडियन आइडल में आना घर वापसी जैसा लगता है। मैंने इंडियन आइडल जूनियर में जज के रूप में अपने कार्यकाल का आनंद लिया, लेकिन शो के इस एडिशन के लिए उत्साह की एक अतिरिक्त परत है, क्योंकि मुझे साथी जज सानू दा और विशाल के साथ फिर से जुड़ने का सौभाग्य मिला है।”

उन्होंने कहा, “भारतीय प्रतिभा को ढूंढना और उसका पोषण करना सम्मान की बात है और भारत की अगली सिंगिंग सेंसेशन बनने की दिशा में उनकी यात्रा को देखना खुशी की बात है।”

‘बैरी पिया’, ‘सिलसिला ये चाहत का’ जैसे अनगिनत हिट ट्रैक के लिए जानी जाने वाली श्रेया ने आगे कहा, “एक रियलिटी शो में कंटेस्टेंट होने से लेकर अब इंडियन आइडल जैसे पसंदीदा शो को जज करने तक की मेरी जर्नी कठिन लेकिन लाभदायक रही है।”

”इंडियन आइडल जैसा शो उभरते कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने और म्यूजिक इंडस्ट्री के कामकाज का अनुभव करने के लिए एक नेशनल स्टेज प्रदान करता हैं। मैं इस शो की बहुत बड़ी फैन रही हूं और मैं इंडियन आइडल के इस सीजन में जज के रूप में जर्नी शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।”

इंडियन आइडल का यह सीजन देश की बेस्ट सिंगिंग टैलेंट को सुर्खियों में लाने के लिए एक उल्लेखनीय जर्नी होने का वादा करता है और आशावान दावेदारों को अपने सपनों को पूरा करने और संभावित रूप से देश की अगली पसंदीदा सिंगिंग सेंसेशन बनने के लिए इस अवसर का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

इस साल कुमार शानू, श्रेया और विशाल ददलानी जज होंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website