शैर: मेरी उम्र के पुरुष मुझे डेट करने से बहुत डरते थे

शैर: मेरी उम्र के पुरुष मुझे डेट करने से बहुत डरते थे

लॉस एंजिल्स : गायिका शैर ने 1980 के दशक में अपने करीबी दोस्त वैल किल्मर की तरह कम उम्र के पुरुषों को डेट किया, क्योंकि उनका कहना है कि उनकी उम्र के पुरुष उन्हें डेट करने के लिए कहने से डरते थे। ऐसशोबिजडॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार, आइकन को कैंसर सर्वाइवर की अमेजन प्राइम वीडियो डॉक्यूमेंट्री, ‘वैल’ पसंद आई और फिल्म ने उन्हें ‘टॉप गन’ स्टार के साथ रोमांस करने का मौका दिया, जिसने उस समय काफी हलचल मचाई थी।

शैर ने 1981 में किल्मर से मिलने के बारे में पीपल पत्रिका को बताया कि ‘वह बहुत छोटा था’।

शैर ने 22 साल के रॉब कैमिलेट्टी को 40 साल की उम्र में डेट किया था। उन्होंने कहा, “वह 22 साल का था? मैं क्या थी? मुझे नहीं पता। शायद तीस साल की। तब यह एक बड़ी बात थी।”

उन्होंने कहा, “सच्चाई यह थी कि अगर मैं छोटे पुरुषों के साथ बाहर नहीं जाती, तो मेरे पास कभी डेट नहीं होती। छोटे पुरुष बड़ी उम्र की महिलाओं से नहीं डरते थे। लेकिन मेरी आयु वर्ग के वृद्ध पुरुष मुझसे डरते थे।”

किल्मर एक बड़ी उम्र की महिला के साथ डेटिंग को लेकर चिंतित नहीं थे।

“वह शर्मिदा नहीं था और सोचता है कि कुछ तो था। वह एक स्वतंत्र आत्मा था। हमने खुद को सिड और एथेल कहा था। वैल ‘शैर’ चिल्लाना नहीं चाहता था और मैं ‘वैल’।”

‘प्यार में पागल’ होने के बावजूद, दोनों अलग हो गए।

वह कहती हैं, “मुझे नहीं पता कि हम दोस्त कैसे बने रहे, लेकिन हमने कोई कोशिश नहीं की। हम बस थे।”

किल्मर ने अपने कठिन स्वास्थ्य युद्ध के दौरान वास्तव में मदद करने के लिए अपने पूर्व प्रेम को श्रेय दिया है। अपने 2020 के संस्मरण में उन्होंने लिखा है, ‘आई एम योर हकलबेरी: ए मेमोयर’, “शैर ने कदम रखा और कदम बढ़ाया।”

शैर विश्वास नहीं कर सकती कि गले के कैंसर से लड़ते हुए किल्मर कितने बहादुर और मजाकिया बने रहे।

“वह मेरे घर पर बहुत समय से बीमार थे। वह पूरे समय बहादुर बने रहें। मैंने देखा कि वह कितना बीमार था। एक बार जब पैरामेडिक्स इतना बीमार था और उसे खून की खांसी हो रही थी, तो उसने मेरी तरफ देखा और मैंने उसकी तरफ देखा और हम दोनों जानते थे कि हम क्या सोच रहे हैं।”

“क्योंकि वे लोग बहुत सुंदर हैं। जब उन पैरामेडिक्स में से एक आपके घर आता है, तो आप बस जानते हैं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति को देखने जा रहे हैं जो वास्तव में प्यारा है।”

यह सब प्यार और गुलाब नहीं था, उसने स्वीकार किया कि वह अभी भी ‘एक ब्रेट हो सकता है।’

वह आगे कहती है, “लेकिन तुम उसे माफ कर दो। तुम उसे सब चीज के लिए माफ कर दो। मैं उससे प्यार करती थी और मैं उससे प्यार करती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website