वेदांत सलूजा ने कहा, ‘कॉमेडी करना आसान नहीं’

वेदांत सलूजा ने कहा, ‘कॉमेडी करना आसान नहीं’

मुंबई : अभिनेता वेदांत सलूजा सिटकॉम ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में केशव का किरदार निभाते नजर आएंगे। उन्‍होंने बताया कि कैसे वह शुरू में कॉमेडी करने को लेकर घबरा रहे थे। अभिनेता ने कहा कि उन्हें एहसास हुआ है कि यह आसान नहीं है।

वेब शो ‘मेड इन हेवन’ में अपने काम के लिए जाने जाने वाले वेदांत, दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) को भगवान की सकारात्मक उपस्थिति का एहसास कराने के लिए भगवान कृष्ण के आधुनिक वर्जन केशव की भूमिका निभाएंगे।

वेदांत ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के कलाकारों में शामिल होने का अवसर पाकर खुश हैं।

उन्‍होंने कहा, “यह ‘भाबीजी घर पर हैं’ के साथ-साथ मेरे पसंदीदा शो में से एक है। मैंने शो में दरोगा हप्पू सिंह के किरदार और मजेदार पारिवारिक गतिशीलता का भरपूर आनंद लिया और उसकी प्रशंसा की। जब मुझे शो में एक भूमिका की पेशकश की गई तो मुझे खुशी हुई।”

अभिनेता ने आगे कहा, “अब, मुझे इन प्रतिभाशाली कलाकारों से मिलने, बातचीत करने, उनके साथ काम करने और शो का हिस्सा बनने का मौका मिलता है। यह मेरे लिए जीत की स्थिति है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे लिए समान रूप से उत्साहित हैं और उत्सुकता से मेरे किरदार का इंतजार कर रहे हैं।”

वेदांत ने कहा, “शुरुआत में मैं कॉमेडी करने को लेकर घबरा रहा था, लेकिन प्रोडक्शन और क्रिएटिव टीम ने मुझे भूमिका की तैयारी करने में मदद की। एक बात मुझे समझ में आई कि कॉमेडी करना आसान नहीं है। यह सब टाइमिंग के बारे में है। मुझे खुशी है कि सबकुछ ठीक से हुआ। कहानी मनोरंजक है, जो पूरी तरह से हंसी का तमाशा होगी।”

केशव के रूप में अपने प्रवेश के बारे में बात करते हुए वेदांत ने कहा कि यह चरित्र भगवान कृष्ण की याद दिलाने वाली दयालुता का प्रतीक है, जो एक सतत सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ एक आकर्षक व्यक्तित्व का परिचय देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website