वीडियो वायरल होने के बाद टीडीपी समर्थकों ने की जूनियर एनटीआर की आलोचना

वीडियो वायरल होने के बाद टीडीपी समर्थकों ने की जूनियर एनटीआर की आलोचना

हैदराबाद : तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर द्वारा डाली गई एक वीडियो क्लिप पर कुछ वर्गों में प्रतिक्रिया शुरू कर दी है। वीडियो में ‘अरविंदा समीथा वीरा राघव’ अभिनेता के शब्दों के पीछे स्पष्ट और अच्छे इरादों के बावजूद, प्रशंसकों के कुछ वर्गों ने नकारात्मकता पैदा करना शुरू कर दिया।

अभिनेता का वीडियो वायरल हो गया है और लाखों लोगों द्वारा देखा जा रहा है, तेलुगु देशम पार्टी के अनुयायियों का एक वर्ग वीडियो से खुश नहीं है। टीडीपी के एक अनुयायी ने लिखा कि वह इतने शांत क्यों हैं? फिल्मों में अपने खलनायकों के साथ जिस तरह से व्यवहार करते हैं, राजनेताओं को आग क्यों नहीं लगाते?

बदले में जूनियर एनटीआर के प्रशंसक तेलुगु देशम पार्टी के लोगों की इन टिप्पणियों से आहत हैं। जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों में से एक ने कहा कि कहाँ थे पार्टी के लोग जब जूनियर एनटीआर को पार्टी से जुड़ी चीजों से दरकिनार कर दिया गया था? उन्हें हमेशा टीडीपी के लोग एक बाहरी व्यक्ति मानते थे। अब, जब वह इन मूर्खतापूर्ण राजनीति के बावजूद इतनी महान बात के साथ आए हैं, तब भी इन लोगों को समस्या है।

वहीं, जूनियर एनटीआर के कुछ प्रशंसकों ने यह भी सवाल किया कि जब पवन कल्याण को एक राष्ट्रीय चैनल पर परेशान किया गया तो वह चुप क्यों थे। एक यूजर ने ट्वीट किया कि यह अच्छी बात है कि जूनियर एनटीआर ने इस बार बात की। लेकिन, जब पवन कल्याण को कई लोगों द्वारा परेशान किया गया था। तब जूनियर एनटीआर क्या कर रहे थे।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर वाईएसआरसीपी नेताओं द्वारा मौखिक हमले किए जाने के बाद यह मुद्दा सामने आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website