विशाल मिश्रा: ‘तेरी होगईया 2’ मेरे द्वारा बनाई गई सबसे तेज धुन

विशाल मिश्रा: ‘तेरी होगईया 2’ मेरे द्वारा बनाई गई सबसे तेज धुन

मुंबई, | गायक-संगीतकार विशाल मिश्रा का कहना है कि मौजूदा वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के लिए उन्होंने जो गाना बनाया है, वह ‘तेरी होगईया 2’ उनके द्वारा बनाया गया सबसे तेज गाना है। उनका कहना है कि ट्रैक के संस्करण के ²श्य, जो मूल रूप से श्रृंखला के दूसरे सीजन में उपयोग किए गए थे, उसने उन्हें ट्रैक को और भी बेहतर और तेज बनाने के लिए प्रेरित किया।

विशाल कहते हैं “तेरी होगईया का यह संस्करण बहुत खास है। जब पुराना संस्करण सामने आया था, तो इसे बहुत प्यार मिला था और लोगों ने भावनात्मक रूप से इसमें निवेश किया था। जब हम इसे बनाना चाहते थे, तो मुझे यकीन नहीं था कि क्या किया जाना चाहिए। जब मैंने शो के ²श्यों को देखा, इसने मुझे कुछ ऐसा बनाने के लिए प्रेरित किया जो एक अलग गीत की तरह लगता है – जहां लोग चिंता व्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं। यह मेरे द्वारा बनाया गया सबसे तेज राग है। हमने पूरे गीत को ढाई घंटे में पूरा किया। यह है लंबे समय में मेरी सबसे प्रेरक यात्राओं में से एक है क्योंकि मैं प्यार की भेद्यता को महसूस कर सकता था। गीत मेरे दिल के करीब है।”

विशाल मिश्रा द्वारा रचित और गाया गया, और मिश्रा और कौशल किशोर द्वारा लिखा गया, यह गीत उस प्रेम की स्वीकारोक्ति को दर्शाता है जो रूमी (सोनिया राठी द्वारा अभिनीत) अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) के लिए बनाती है।

निर्माताओं ने तीन गाने, ‘तेरे नाल’, ‘मेरे लिए’ और ‘क्या किया है तूने’ लॉन्च करने के बाद रोमांटिक ट्रैक जारी किया।

एकता कपूर द्वारा निर्मित, शो का तीसरा सीजन ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website