लंबे समय बाद आगामी फिल्म में नजर आएंगी सोनम कपूर

लंबे समय बाद आगामी फिल्म में नजर आएंगी सोनम कपूर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा जल्‍द ही अपनी आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनम एक दृष्टिहीन महिला की भूमिका निभाती दिखेंगी। अभिनेत्री ने फिल्म लेने के पीछे की वजह का खुलासा किया।

ब्रेक के बाद सोनम स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं और इस रोमांचक थ्रिलर में वह एक क्रूर सीरियल किलर के खिलाफ लड़ती नजर आएंगी। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनम कुछ अलग करती दिखेंगी। 

अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने इस थ्रिलर फिल्म को हां इसलिए कहा, क्‍योंकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुजॉय घोष हैं, जिन्‍हाेंने ‘कहानी’ और ‘बदला’ जैसी फिल्में बनाई हैै। अभिनेत्री ने कहा, धारदार थ्रिलरों के साथ उनका ट्रैक रिकॉर्ड शानदार है। एक अभिनेत्री के रूप में मुझे अपने निर्माताओं और निर्देशकों पर पूरा भरोसा है। मुझे खुशी है कि मुझे सुजॉय के रूप में एक ऐसा निर्माता मिला जो हिंदी फिल्म उद्योग में थ्रिलर का मास्टर है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि लोगों को फिल्म में मेरा अभिनय पसंद आएगा। यह बहुत कठिन भूमिका थी और इसे संवेदनशीलता और धैर्य के साथ निभाने के लिए मैंने अपना सब कुछ लगा दिया है। मुझे ख़ुशी है कि लोगों को ‘ब्लाइंड’ का ट्रेलर पसंद आया। यह तो बस आधी लड़ाई जीत ली गई है। मुझे खुशी है कि लोग इस रोमांचक थ्रिलर को देखने के लिए उत्सुक हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website