लंदन में दो दिवसीय म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर उत्साहित हैं संगीतकार देवी श्री प्रसाद

लंदन में दो दिवसीय म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर उत्साहित हैं संगीतकार देवी श्री प्रसाद

मुंबई : हाल ही में ‘पुष्पा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले संगीतकार देवी श्री प्रसाद लंदन में अपने आगामी दो दिवसीय संगीत कार्यक्रम के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह कार्यक्रम 13 और 14 जनवरी, 2024 को अयोजित किया जाएगा।

आगामी संगीत समारोह के बारे में बात करते हुए, देवी श्री प्रसाद ने कहा कि यह “यह बड़ा संगीत समारोह” होगा।

लंदन कॉन्सर्ट के बारे में विस्तार से बताते हुए संगीतकार ने कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि जनवरी 2024 में मेरा लंदन कॉन्सर्ट जीवन से भी बड़ा संगीत समारोह होगा, जो मैंने पहले कभी नहीं किया है।

देवी श्री प्रसाद ने कहा कि यह एक शानदार अनुभव होने वाला है जिसे प्रशंसक मिस नहीं करना चाहेंगे। संगीत और भावनाओं के माध्यम से एक अविस्मरणीय यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जो आपके दिमाग को झकझोर देगी। मैं यह देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि मेरे प्रशंसक कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

इस कार्यक्रम ने पहले ही संगीत प्रेमियों के बीच बड़े पैमाने पर पूर्व-चर्चा और प्रत्याशा पैदा कर दी है।

एक गतिशील और रचनात्मक संगीतकार देवी श्री प्रसाद रचना के प्रति अपने दृष्टिकोण में तरल और प्रयोगात्मक हैं, वो विभिन्न शैलियों के कई तत्वों का उपयोग करता है।

इसमें फिल्म संगीत, विश्व संगीत, पॉप, रॉक, रॉक एन रोल, अवॉंट-गार्ड, शास्त्रीय, हार्ड रॉक, आइटम नंबर, लोक संगीत और बहुत कुछ शामिल हैं।

अपने संगीत कार्यक्रम के अलावा संगीतकार बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ और ‘कांगुवा’ के लिए ट्रैक तैयार कर रहे हैं।

इसके अलावा, रॉकस्टार एक फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जहां वह विकास बहल के निर्देशन में अभिनेता अजय देवगन और आर. माधवन के साथ काम करेंगे।

इस परियोजना पर फिलहाल काम चल रहा है, वह 8 मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website