रॉकेटरी : द नांबी इफेक्ट’ टाइम्स स्क्वायर पर जगमगाया

रॉकेटरी : द नांबी इफेक्ट’ टाइम्स स्क्वायर पर जगमगाया

मुंबई: हिंदी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ ने टाइम्स स्क्वायर पर नैस्डैक बिलबोर्ड को जगमगा दिया क्योंकि टीम ने फिल्म के ट्रेलर को बड़े बिलबोर्ड पर दिखाया। आर. माधवन और उनकी टीम ने पूरे अमेरिका में 12 दिवसीय प्रचार दौरे की शुरूआत की है।

3 जून को नांबी नारायणन दिवस के रूप में घोषित करने वाला स्टैफोर्ड, टेक्सास शहर अब तक का एक मुख्य आकर्षण रहा है।

यह वह जगह है जहां इसरो प्रतिभाशाली नांबी नारायणन व्यक्तिगत बातचीत के लिए अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स से मिले थे।

रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट का ट्रेलर दुनिया के सबसे बड़े बिलबोर्ड टाइम्स स्क्वायर में नैस्डैक बिलबोर्ड पर प्ले किया गया।

11 जून को रात 8:45 बजे और रात 9 बजे से इसे व्यक्तिगत रूप से देखने और बीम करने के लिए उपस्थित थे, फिल्म के अभिनेता-लेखक-निर्माता-निर्देशक आर माधवन, इसरो अंतरिक्ष वैज्ञानिक नांबी नारायणन के साथ उपस्थित थे।

टाइम्स स्क्वायर पर नैस्डैक बिलबोर्ड पर दिखाए जा रहे ट्रेलर के बारे में बोलते हुए, आर माधवन ने कहा, “यह सब बहुत असली है! समय इतनी तेजी से चला गया है। ऐसा लगता है जैसे कल ही हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और अब यहां हम फिल्म की रिलीज से कुछ ही दिन दूर हैं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित बिलबोर्ड पर ट्रेलर की स्क्रीनिंग!”

“भगवान की कृपा से, अब तक हमें मिले सभी प्यार और स्नेह के लिए मैं आभारी हूं। हम आपको 1 जुलाई को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं!”

1 जुलाई को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ उस जासूसी कांड को दर्शाता है जिसने नंबी नारायणन के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया और इसके पीछे की सच्चाई को उजागर किया।

अनाम भूमिका में आर माधवन अभिनीत, फिल्म में एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें फीलिस लोगन, विंसेंट रिओटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार शामिल हैं।

साथ ही इस फिल्म में हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार शाहरुख खान और साउथ इंडस्ट्री के कलाकार सूर्या विशेष उपस्थिति है।

‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ तिरंगे फिल्मों, वर्गीज मूलन पिक्च र्स और 27वें निवेश द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website