रणवीर सिंह पर एक्सपायर रजिस्ट्रेशन के साथ लग्जरी कार चलाने का आरोप

रणवीर सिंह पर एक्सपायर रजिस्ट्रेशन के साथ लग्जरी कार चलाने का आरोप

मुंबई : बॉलीवुड लाइववायर स्टार रणवीर सिंह, जिन्हें हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर एक चमकीले नीले रंग की आलीशान एस्टन मार्टिन को चलाते हुए देखा गया था, पर सोशल मीडिया पर एक्सपायर्ड रजिस्ट्रेशन का उपयोग करने का आरोप लगाया गया था। रणवीर का अपनी पसंदीदा लग्जरी कार चलाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया क्योंकि एक ऑनलाइन उपयोगकर्ता ने अभिनेता पर ड्राइविंग का आरोप लगाया जब उसका लाइसेंस समाप्त हो गया था। यूजर ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस का भी जिक्र किया और उन्हें टैग भी किया है।

यूजर ने लिखा, “मुंबई पुलिस, कृपया रणवीर सिंह पर सख्त कार्रवाई करें। बीमा विफल कार जो उन्होंने कल चलाई थी ।” सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के मुताबिक रणवीर की लाइसेंस प्लेट पर तारीख 28 जून, 2020 है।

मुंबई पुलिस ने यूजर को जवाब दिया कि उन्होंने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सूचित कर दिया है। हालांकि, अभिनेता ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर के फैन्स ने उस यूजर को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसने ट्रैफिक पुलिस को जानकारी मिलते ही शिकायत की थी। यह जानने पर कि एक्सपायर्ड लाइसेंस की खबर गलत थी, यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माइक्रो-ब्लॉगिंग पर अभिनेता से माफी मांगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website