रणदीप हुड्डा ने स्वातंत्र्यवीर स्मारक का दौरा किया, सावरकर के परिवार से मुलाकात की

रणदीप हुड्डा ने स्वातंत्र्यवीर स्मारक का दौरा किया, सावरकर के परिवार से मुलाकात की

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक से तहलका मचाने वाले हुड्डा मुंबई में स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को सावरकर परिवार के सदस्यों रंजीत सावरकर, स्वप्निल सावरकर, राजेंद्र वराडकर और मंजिरी मराठे ने आमंत्रित किया था। स्वातंत्र्यवीर सावरकर स्मारक दादर पश्चिम, शिवाजी पार्क, मुंबई के मध्य में स्थित है। स्मारक में व्यायाम का स्थान, मुक्केबाजी रिंग और मार्शल आर्ट प्रशिक्षण केंद्रों से लेकर रिकॉर्डिंग तथा वीएफएक्स स्टूडियो तक कई सुविधाएं हैं।

एक्टर रणदीप हुड्डा ने सावरकर परिवार के साथ अपनी मुलाकात पर कहा, “सावरकर परिवार ने बहुत प्यार और गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। अब मैं वास्तव में उन्हें जल्द ही फिल्म दिखाने के लिए उत्सुक हूं।”

रणदीप ने वीर सावरकर की विरासत को संरक्षित करने के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। एक्टर ने हाल ही में उस फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिसका उन्होंने निर्देशन, निर्माण और अभिनय किया है। फिल्म की रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website