रजनीकांत के राजनीति में एंट्री की मांग को लेकर फैंस का प्रदर्शन, एक्टर बोला- दबाव डालकर मुझे ‘दर्द न दें’

रजनीकांत के राजनीति में एंट्री की मांग को लेकर फैंस का प्रदर्शन, एक्टर बोला- दबाव डालकर मुझे ‘दर्द न दें’

मुंबई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा तो पूरे देश में फैला है। दिग्गज एक्टर ने हाल ही में राजनीति में उतरने का ऐलान किया था। वह नए साल पर अपनी नई पार्टी की घोषणा भी करने वाले थे।

लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां से ठीक होकर जब वो घर लौटे तो उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि वह राजनीति ने एंट्री नहीं ले रहे हैं।

रजनीकांत की ये बात सुन लोगों का दिल टूट गया। लोग उनसे उनके फैसले को पलटने की अपील करने लगे। प्रशंसकों ने एक दिन पहले प्रदर्शन करते हुए उनसे अपना फैसला बदलने का अनुरोध किया। फैंस ने तो यहां तक ऐलान कर दिया कि अगर रजनीकांत पॉलिटिकल पार्टी नहीं बनाते हैं तो वो आने वाले चुनावों में किसी के लिए भी वोट नहीं करेंगें।

इस पर रजनीकांत के ऊपर दबाव बनता जा रहा था। मगर अब उन्होंने अपना बयान जारी कर लोगों से अपील की है कि वो उन पर दबाव न डालें। इससे उन्हें दर्द होता है। रजनीकांत ने तमिल भाषा में एक ट्वीट जारी कर ये बात कही है।

रजनीकांत ने कहा-‘मैं तहेदिल से उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जो इस प्रदर्शन का हिस्सा नहीं थे। मैंने पहले ही अपनी वजह राजनीति में आने की आप सभी को बता दी है। मैंने इसका ऐलान किया था। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि ऐसे प्रदर्शन न करें। मुझ पर राजनीति में आने के लिए दबाव न बनाएं इससे मुझे दर्द होता है।’

बता दें कि हाई ब्लडप्रेशर होने के कारण उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उन्होंने लगभग तीन दिनों तक हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में अपना इलाज कराया।इसके अलावा जब रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग कर रहे थे तब शूटिंग के दौरान चार क्रू मेंबर्स को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि रजनीकांत का टेस्ट नेगिटिव था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website