मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए पूजा भट्ट की फोटो वायरल, उठ रहे सवाल

मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए पूजा भट्ट की फोटो वायरल, उठ रहे सवाल

नई दिल्ली : ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का फिनाले वीक चल रहा है, लेकिन इससे पहले यह शो पूजा भट्ट द्वारा मोबाइल फोन के इस्तेमाल करने को लेकर विवादों में बना हुआ है। 

शो का कॉन्सेप्ट ऐसा है, जहां कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बिना किसी संपर्क के एक घर में रखा जाता है। हालांकि, शो में पूजा का फोन देखे जाने से विवाद खड़ा हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो में पूजा घर के गार्डन एरिया में सोफे पर बैठकर बेबिका धुर्वे के साथ बातचीत कर रही हैं। पूजा वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं, जबकि बेबिका ने सैटिन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। पूजा के बगल में मोबाइल फोन रखा है। 

इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा: “अब तो प्रूफ मिल गया…. ये है बिग बॉस की सच्चाई”, “यह पैसे की ताकत है”, “सलमान खान और नेपोटिज्म का मल्टीवर्स”, “इसका मतलब एल्विश सही बोल रहा था कि इसके पास फोन है”, “एलविश का शक सही निकला”, “अरे उसका प्रीमियम मेंबरशिप बीबी का है।”

इससे पहले एल्विश यादव ने पूजा के फोन पर ‘एलिमिनेशन मेमो’ देखने का जिक्र किया था।

एक सीन में, एल्विश को रसोई के पास बैठे देखा गया और यह कहते हुए सुना गया: “आज तो एलिमिनेशन”।

जिस पर पूजा ने जवाब दिया: “किधर से मिला आपको ये मेमो।”

एल्विश ने तब बताया कि उसने इसे फोन पर देखा था।

इस पर उसने जवाब दिया, “ओह, आपने इसे फोन पर देखा था, मैंने इसे बाहर छोड़ दिया होगा।”

हालांकि, कुछ अटकलें हैं कि तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्स पर जाकर बिना सेलफोन के वही तस्वीर पोस्ट की।

शो के सपोर्ट में कुछ लोगों ने बिना सेलफोन वाली फोटो को शेयर करते हुए लिखा: “ए.आई. टेक्नोलॉजी के साथ फोटोशॉप”, “क्या कमाल एडिट था… एडिटर के हाथ काट दिए जाएं..”, 

‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले अगले हफ्ते 13 अगस्त को होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website