मैं शिव भक्त हूं और गणेशजी, भगवान शिव के पुत्र होने के नाते मुझे प्रिय हैं : शरद मल्होत्रा

मैं शिव भक्त हूं और गणेशजी, भगवान शिव के पुत्र होने के नाते मुझे प्रिय हैं : शरद मल्होत्रा

मुंबई : एक्टर शरद मल्होत्रा, जिन्हें ‘नागिन 5’ और ‘बिग बॉस 14’ के लिए जाना जाता है, ने साझा किया है कि वह भगवान शिव के भक्त हैं।

गणेश चतुर्थी से पहले, शरद का स्पेशल सॉन्ग ‘गणराज’ जारी किया गया था। यह ट्रैक भगवान गणेश की स्तुति पर आधारित है और इसे नानू गुर्जर ने गाया है।

त्योहार के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा, “गणेश चतुर्थी मेरे दिल में एक खास जगह रखती है क्योंकि मैं पिछले 12 सालों से इसे अपने घर पर मनाता आ रहा हूं। मैं शिव भक्त हूं और गणेशजी, भगवान शिव के पुत्र होने के नाते, मुझे प्रिय हैं। यह त्योहार वह त्योहार है जिसका मैं हर साल उत्सुकता से इंतजार करता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, ”मैं आशा करता हूं कि यह सॉन्ग इस साल गणेश चतुर्थी का गान बन जाए और मैं चाहता हूं कि लोग उसी ऊर्जा और उत्साह के साथ इस पर डांस करें जैसा कि वीडियो में देखा गया है।

वीडियो उत्सव के माहौल को दर्शाता है, जिसमें लोग घंटियों और आरती के बीच डांस कर रहे हैं और प्रसाद चढ़ा रहे हैं। मेरी इच्छा है कि लोग इस गणेश चतुर्थी की भावना को अपनाएं और महाराष्ट्र और पूरे देश में आगामी उत्सव के उत्साह में डूब जाएं। ढेर सारी रील्स बनाएं और इस खुशी के मौके का जश्न मनाएं।”

गाने की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, शरद ने कहा, “इस गणपति सॉन्ग का ऑडियो सबसे अच्छा, मैंने इसे लंबे समय में सुना है। एक ऊर्जावान और उत्साहवर्धक गणपति सॉन्ग बनाना मेरा सपना था, और जब मैंने पहली बार यह ट्रैक सुना तो मुझे पता था कि यह सही मौका है। स्वर, लय, धुन और समग्र ऑडियो क्वालिटी इतनी प्रभावशाली थी कि मैं खुद को रोक नहीं सका।

निर्देशक अक्षय अग्रवाल सहित टीम अपने काम के प्रति ऊर्जा और जुनून से भरी थी, जिसकी मैंने वास्तव में सराहना की। लोगों तक बेहतरीन म्यूजिक पहुंचाने के लिए कशिश लेबल म्यूजिक का समर्पण मेरी अपनी विचार प्रक्रिया से पूरी तरह मेल खाता है।”

अभिषेक ठाकुर द्वारा रचित और अक्षय के. अग्रवाल द्वारा निर्देशित यह गाना कशिश म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website