मैं भावनात्मक दृश्यों को कॉमेडी दृश्यों की तरह ही समर्पण से निभाता हूं : सुमित अरोड़ा

मैं भावनात्मक दृश्यों को कॉमेडी दृश्यों की तरह ही समर्पण से निभाता हूं : सुमित अरोड़ा

मुंबई : शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ में अजीत की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुमित अरोड़ा ने अपने किरदार के प्रति कहा कि उन्हें कई तरह के दृश्य करने को मिलते हैं, जो एक कलाकार के रूप में उनकी क्षमताओं का पता लगाने में मदद करते हैं।

सुमित ने कहा, “मेरा किरदार काफी प्रासंगिक है। वह एक खुशमिजाज इंसान है, हमेशा खुश रहता है और सभी को खुश रहने में मदद भी करता है। यह किरदार काफी प्रासंगिक है। मुझे खुशी है कि इतना अच्छा किरदार निभाने का मौका मिला।”

सुमित ने बताया कि उन्हें कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल सीन करना भी पसंद है।

उन्होंने कहा, “थिएटर के दौरान हमने सीखा कि एक अभिनेता को बहुमुखी होना चाहिए। मैं उन दृश्यों को उसी समर्पण के साथ करता हूं जैसे कॉमेडी करता हूं।”

विभिन्न माध्यमों के बारे में बात करते हुए सुमित ने कहा, “टीवी उद्योग और ओटीटी, इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह प्रतिस्पर्धा दे रहे हैं। हालांकि, टीवी दर्शक वफादार हैं। हमारी माताओं की पीढ़ी आज भी टीवी देखना पसंद करती है और उसी के आधार पर हमारी टीआरपी भी कायम है। ओटीटी पर जाकर विज्ञापनों के साथ शो देखना उन्हें थोड़ा अजीब लगता है और टीवी का एक सेट रूटीन है।”

‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें शब्बीर अहलूवालिया ने मोहन और निहारिका रॉय ने राधा की भूमिका निभाई है। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website