मेरे गुरु भरत ठाकुर के मार्गदर्शन के लिए आभारी हूं: अनुष्का शेट्टी

मेरे गुरु भरत ठाकुर के मार्गदर्शन के लिए आभारी हूं: अनुष्का शेट्टी

चेन्नई : अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी, जो तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक बनने से पहले एक योग प्रशिक्षक थीं, ने मंगलवार को योग, जीवन और खुशी पर एक गहरी, दार्शनिक पोस्ट साझा की। उन्होंने अपने सभी अनुयायियों को योग दिवस की शुभकामनाएं दीं।

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने लिखा, “हैप्पी योग दिवस। जितना अधिक आप सीखते हैं, जितना अधिक आप समझते हैं, उतना ही गहरा होता जाता है, जितना अधिक आप अनलर्न करते हैं .. और भी बहुत कुछ सीखना, सीखना, समझना, महसूस करना है।

“एक रास्ता जिसने मुझे अपने करीब ला दिया। एक ऐसा रास्ता जो मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा सबसे बड़ा आलोचक है। एक रास्ता हर पल मैं आभारी हूं .. एक रास्ता जो हर किसी का अपना अनूठा अनुभव है।

“मेरे योग गुरु भरत ठाकुर की कृपा, मार्गदर्शन के लिए हमेशा हमेशा के लिए आभारी। और मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि हम में से प्रत्येक के पास यह जादू है। चलो असफल होते हैं, बढ़ते हैं, सीखते हैं, समझते हैं, अनुभव करते हैं, प्यार करो, खुद से प्यार करो और उस जादू की धूल को अपने चारों ओर छिड़को। हमेशा मुस्कुराओ, हैप्पी हैप्पी योग दिवस।

“पी.एस.: हमेशा याद रखें, कोई दूसरा नहीं है आप और आप में से प्रत्येक सबसे कीमती है। तो बस वहां जाएं और अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website