मिनी माथुर ने किया वादा – ‘माइंड द मल्होत्रा’ का सीजन 2 होगा और भी शानदार

मिनी माथुर ने किया वादा – ‘माइंड द मल्होत्रा’ का सीजन 2 होगा और भी शानदार

मुंबई: लोकप्रिय सिटकॉम, ‘माइंड द मल्होत्रास’ अपने गुदगुदाने वाले वन-लाइनर्स के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अमेजॅन प्राइम वीडियो ने बुधवार को इसकी घोषणा की और मजेदार सिटकॉम के दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी किया।

कॉमेडी-ड्रामा में मिनी, साइरस साहूकार, सुष्मिता मुखर्जी, आनंदिता पाग्निस, निक्की शर्मा, जेसन डिसूजा, राहुल वर्मा और डेन्जि़ल स्मिथ हैं।

मिनी ने कहा, “आखिरकार हम वापस आ गए हैं, और कैसे! शेफाली मल्होत्रा की भूमिका निभाने से मुझे दर्शकों से बहुत प्यार, सराहना और प्रशंसा मिली है।”

“मैं अपने किरदार में फिर से ढलने, उसे कुछ और रंग देने और एक कलाकार के रूप में विकसित होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि ऋषभ और शेफाली की जिंदगी पहले की तरह दर्शकों के दिलों पर नहीं टिकेगी। मैं कह सकती हूं कि ‘माइंड द मल्होत्रा सीजन 2’ अधिक मजेदार होगा।”

पहले सीजन ने दर्शकों को ऋषभ (साइरस) और शेफाली (मिनी) के मध्य जीवन के वैवाहिक मुद्दों पर एक नजर डाली, जो सीजन 2 में और अधिक ड्रामा, मस्ती और मनोरंजन के साथ जारी रहेगा क्योंकि वे व्यक्तिगत पेशेवर लक्ष्यों को प्राथमिकता देते हैं।

शेफाली जहां ऑनलाइन शेफ के तौर पर फॉलोअर्स की दौड़ में हैं, वहीं ऋषभ करोड़पति बनने में तल्लीन हैं। वैवाहिक और पारिवारिक तनाव के कारण, युगल सही संतुलन बनाने के लिए चिकित्सा की तलाश करता है।

‘माइंड द मल्होत्रा का सीजन 2’ मजेदार ट्विस्ट और अप्रत्याशित मोड़ से भरा है जो दर्शकों को खूब हंसाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website