मालविका मोहनन ने कहा, रजनीकांत पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने कहा था मैं ‘बड़ी स्टार’ बनूंगी

मालविका मोहनन ने कहा, रजनीकांत पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने कहा था मैं ‘बड़ी स्टार’ बनूंगी

मुंबई : अपनी फिल्म ‘पेट्टा’ की रिलीज के पांच साल पूरे होने पर अभिनेत्री मालविका मोहनन ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने को लेकर खुलकर बात की।

एक्स पर मालविका ने एक लंबी पोस्ट शेयर की, जो उन्होंने रजनीकांत के सम्मान में लिखी। रजनीकांत ने उनकी कला में भरोसा और विश्वास दिखाया था। उन्होंने स्टार के साथ और फिल्म से कुछ तस्वीरें भी शेयर की।

उन्होंने लिखा: “आप लोगों के लिए एक छोटी सी कहानी… यह साल 2018 था और मेरी पहली तमिल फिल्म की शूटिंग का पहला दिन था। मैं एक सहायक भूमिका निभा रही थी और इस प्रोजेक्ट पर साइन करने का मेरा मुख्य कारण यह था कि मैं उस दिन से रजनी सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना चाहती थी, जब मैं अभिनेत्री बनी थी।”

उन्‍हाेंने लिखा, “मैं एक अपरिचित उद्योग से घबरा गई थी, मैंं एक भी व्यक्ति को नहीं जानती थी और इसके अलावा मैंने जो पहला दृश्य अपने लिए शूट किया था, वह उसमें साथ थे। हम सभी सेट पर थे और वह अंदर चले आए… पूरे सेट पर तुरंत एक सम्मानजनक शांति छा गई।”

इसके बाद एसोसिएट डायरेक्टर ने मालविका को रजनीकांत से मिलवाया और उन्होंने खुलासा किया कि सुपरस्टार ने बहुत विनम्रता से उन्हें बधाई दी।

उन्होंने आगे लिखा, “मैं आश्चर्यचकित थी। यहां रजनीकांत मेरे ठीक सामने खड़े थे और मुझसे बात कर रहे थे।”

उन्‍होंने कहा कि स्टार ने उनसे पूछा, “मैं कहां से आई हूं, मेरा परिवार कहां रहता है, मैं कहां स्कूल गई, मेरी अभिनय आकांक्षाएं क्या थी, आध्यात्मिकता पर मेरे विचार क्या थे?”

“मैं वास्तव में उनकी “नायिका” भी नहीं थी, सिर्फ कलाकारों में से एक थी और जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ‘पेट्टा’ में बहुत सारे कलाकार थे, लेकिन उन्‍होंने फिर भी ऐसा किया, और फिल्म के शेष फिल्मांकन के दौरान मुझसे बात करना जारी रखा। वह पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने फिल्म में मेरे ‘पिता की मौत के दृश्य’ के ठीक बाद मेरे लिए ताली बजाई थी।”

मालविका को तब याद आया कि कैसे उन्होंने कहा था कि वह एक दिन बड़ी स्टार बनेंगी।

मालविका ने कहा, ”वह पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने मुझसे कहा था कि तुम भविष्य में एक बड़ी स्टार बनोगी। वह उस समय एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने नए उद्योग में बड़े सपने देखने वाली एक घबराई हुई नई लड़की को लगातार प्रोत्साहन के शब्द दिए। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, आप सचमुच अपने आप में अद्वितीय हैं और फिल्म ‘पेट्टा’ हमेशा मेरे दिल के सबसे करीब रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website